भुट्टा पकाने के दौरान घर में लगी आग , छः मासूम बच्चे जिंदा जले

Bhutta

न्यूज डेस्क : इस वक्त की एक बड़ी खबर बिहार के अररिया जिले से आ रही है। जहां आग में 6 बच्चे जिंदा जल गए। मंगलवार को हुई इस घटना से अररिया जिले में इलाके में सनसनी मच गई । बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त हुई जब बच्चे घर में भुट्टा पका रहे थे। भुट्टा पकाने के दौरान घर में आग पकड़ ली । इसके बाद देखते ही देखते आग ने इतना भयावह रूप ले लिया कि बच्चों की मौत ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है।

इन छह मृतकों में दो बच्चे एक ही परिवार के थे। मिल रही जानकारी के अनुसार घटना अररिया के पलासी स्थित कवैया की है। जहां तेज पछुआ हवा की वजह से आग ने भयावह रूप ले लिया। सूत्रों के अनुसार जहां पर आग लगी वहां पर पुआल का बोझा भी था। मृतक बच्चों में ढाई साल से 5 साल तक के मासूम हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग के सीनियर अफसर समेत पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है। एक साथ 6 मासूमों की मौत से गांव में मातम छाया हुआ है। मृतकों में मो. यूनुस के पुत्र मो. अशरफ (5) व पुत्री गुलनाज (2.5), मो. मंजूर के पुत्र दिलवर (4), मो. फारुख के पुत्र बरकस (3), मो. मतीम के पुत्र अली हसन (3) और मो. तनवीर की पुत्री हुस्न आरा (2.5) के नाम शामिल हैं।

You cannot copy content of this page