Bihar

Google ने Bihar की बेटी को दिया 60 लाख का पैकेज- खुशी से माता-पिता के छलके आंसू…

Google ने बिहार के भागलपुर की बेटी अलंकृता साक्षी को सॉफ्टवेयर इंजीनियरके रूप में नियुक्त किया है. अलंकृता नवगछिया के सिमरा गांव के शंकर मिश्रा की पुत्री हैं. बता दे की गूगल में आने से पहले अलंकृता विप्रो सहित कई कंपनी में काम कर चुकी हैं. यहीं से उनका चयन Google में हुआ.

जानकारी के मुताबिक, अलंकृता की शादी 2023 को हुई थी. फिलहाल उनका परिवार अभी झारखंड के कोडरमा में रह रहा है. उनके पिता कोडरमा में प्राइवेट जॉब करते हैं और मां रेखा एक निजी स्कूल में टीचर हैं. अलंकृता कोडरमा से ही 10वीं, 12वीं और बीटेक किया.

Google में जॉब मिलने के बाद अलंकृता काफी खुश हैं. परिवारों को इस बात की खुशी है कि Google जैसी बड़ी कंपनी से 60 लाख रुपये के पैकेज पर चयन कर काम करने का मौका दिया है. परिवारों का कहना है कि यह अत्यंत गर्व और हर्ष की बात है कि उनकी बेटी गूगल कंपनी में काम कर रही है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button