दरभंगा एयरपोर्ट ने बनाया अनोखा रेकॉर्ड, एयरपोर्ट ऑथोरिटी में खुशी की लहर

Darbhanga Airport

डेस्क : दरभंगा हवाई अड्डा से हवाई उड़ान की सफलता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान शुरू हुए ठीक से एक वर्ष भी पूरे नहीं हुए, लेकिन साल भर के अदंर ही दरभंगा हवाई अड्डा से 5 लाख से ज्यादा यात्रियों ने यात्रा कर एक अनोखा रिकॉर्ड बना दिया है। इसकी शानदार सफलता से लोगों के साथ-साथ एयरपोर्ट अथॉरिटी में भी खुशी की लहर है।

शानदार सफलता से लोग खुश

दरभंगा एयरपोर्ट से देश के कई हिस्सों के लिए हवाई सेवा शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। मालूम हो कि दरभंगा से उदयपुर के लिए विमान 31 अक्टूबर से आरम्भ होने वाली है। इसके शुरू होने से मिथिलांचल से राजस्थान की कनेक्टिविटी सीधे तौर पर लोगों के लिए सफर शरल हो जाएगी। साथ ही विमानों की संख्या में बढ़ोतरी होने से हवाई टिकट के दाम घटने की उमीद जगने लगी है। दरभंगा एयरपोर्ट के इतने कम समय में यह मुकाम हासिल करने पर खुशी के मारे लोग फुले नहीं समा रहे हैं।

दरभंगा एयरपोर्ट को पटना से ज्याय किया जा रहा है पसंद

अब दरभंगा एयरपोर्ट को दरभंगा के अलावा मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, समस्तीपुर, मधुबनी, सहरसा, पूर्णिया, अररिया, फारबिसगंज,मधेपुरा कटिहार और किशनगंज, के लोग पटना से ज्यादा पसंद कर रहे हैं। यह वजह है कि यात्री पटना के अपेक्षा शरलता से दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा कर रहे हैं। मालूम हो कि नेपाल के तराई इलाके सहित विराटनगर-जनकपुर के यात्री भी दरभंगा हवाई यात्रा का लाभ ले रहे हैं। दरभंगा हवाई अड्डा से पांच लाख से जयाद यात्रियों की संख्या होने पर हवाई अड्डा के निदेशक ने भी लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

You cannot copy content of this page