31 January 2023

BJP ने अंडरवर्ल्ड से जोड़ा CM नीतीश का नाम, कहा – दाऊद से भी हाथ मिला सकते हैं नीतीश..

BJP ने अंडरवर्ल्ड से जोड़ा CM नीतीश का नाम, कहा - दाऊद से भी हाथ मिला सकते हैं नीतीश.. 1

डेस्क : भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद छेदी पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री को लेकर शनिवार को एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता में आने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं। पद के लिए वह कुछ भी कर सकते हैं।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि बिहार में विकास की अधिकांश योजनाएं केंद्र सरकार द्वारा संचालित हैं। आज जितनी भी सड़क व पुल पुलिया का निर्माण कार्य हो रहा है वह केंद्र सरकार के पैसे से हो रहा है। इसके बावजूद राज्य की सरकार केंद्र पर सौतेले व्यवहार करने का आरोप लगाती रहती है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि जिस पार्टी के विरोध के नाम पर जनता ने नीतीश कुमार पर भरोसा जताया, वे उसी दल के साथ हो लिए। पिछली बार अपनी गलतियों का पश्चाताप कर बीजेपी में शामिल हुए, फिर दोबारा कुर्सी की लालच में उसी पार्टी से हाथ मिला जनादेश का अपमान भी किया है। लोकतंत्र में जनता ही मालिक होती है और अपने अपमान का बदला जरूर लेगी।

कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे नीतीश कुमार

नीतीश कुमार द्वारा प्रधानमंत्री पद की दावेदारी की तैयारी के सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि जो आदमी चुनाव लड़कर विधायक नहीं बन सकता, उसका प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब बेहद हास्यास्पद है। नीतीश कुमार जीवन में कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं। यदि एक बार चुनाव लड़ लें, तो उनका भ्रम स्वतः ही दूर हो जाएगा।