9 February 2023

Irfan Pathan ने पाकिस्तानी PM शहबाज शरीफ की बोलती की बंद – कह दी दिल चुभने वाली बात..

Irfan Pathan ने पाकिस्तानी PM शहबाज शरीफ की बोलती की बंद - कह दी दिल चुभने वाली बात.. 1

डेस्क : T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में करारी हार के बाद टीम इंडिया स्वदेश वापस लाैट आई है, लेकिन हार पर चर्चा जारी है. इसी बीच ट्विटर पर इरफान पठान का एक ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें इरफान पठान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की खिंचाई कर रहे हैं. असल में, इरफान पठान पाक पीएम के एक ट्वीट के जवाब में लिखते हैं, कि आपका ध्यान अपने देश को बेहतर बनाने पर नहीं है.

आपको बता दें कि भारत की हार के बाद पाक पीएम शरीफ ने ट्वीट किया था, जिसमें लिखा, ”इस रविवार को 150/0 बनाम 170/0 के बीच मुकाबला है.” पीएम शरीफ के इस ट्वीट में ये लिखा गया था कि भारतीय टीम को जिन दो टीमों ने 10 विकेट से हराया उनके बीच रविवार को फाइनल का मुकाबला खेला जाएगा. भारत के खिलाफ पिछले T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 152/0 का स्कोर बना कर हराया था, बीते गुरुवार को इंग्लैंड ने 170/0 का स्कोर बनाया और भारत से जीत कर T20 फाइनल में पहुंचे थे.

इरफान पठान ने लिखा- आपमें हममें यही फर्क है : इरफान पठान ने पाक पीएम शहबाज शरीफ के इसी ट्वीट पर दो दिन बाद जवाब देते हुए लिखा, “आपमें और हममें फर्क है. हम आपकी खुशी से खुश हैं और आप दूसरे की तकलीफ से. इसलिए खुद के देश को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है.” इससे पहले भी इरफान पठान ने लिखा था, “पड़ोसियों जीत आती जाती रहती है, लेकिन ‘ग्रेस’ वो आपके बस की बात नहीं है