किस्मत! बिहारी युवक रातोंरात बना करोड़पति – Dream-11 में महज ₹59 लगाकर जीता एक करोड़ रुपये

Dream 11 Bihar Boy Win 1 Cr

डेस्क: कब किस की किस्मत खुल जाए किसी को नहीं पता। ऐसा ही कुछ dream11 पर टीम बनाने वाले एक युवक के साथ हुआ। इनकी किस्मत इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच में खुल गई। बिहार के आरा जिले के ठाकुरी गांव निवासी सौरव कुमार dream11 टीम बनाकर आज 70 लाख रुपए के मालिक बन गए। सौरव की इतनी बड़ी जीत पर पूरा परिवार खुशी के मारे फुले नहीं समा रहे है।

IND Vs AUS मैच में बना करोड़पति : सौरभ ने कहा कि मंगलवार शाम ड्रीम-11 पर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के टी20 सीरीज के मैच में भारत टीम के खिलाड़ी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव, केएल राहुल, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, गेंदबाज उमेश यादव और ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी विकेटकीपर एम. एस स्मिथ, टी डेविड, सी ग्रीन, गेंदबाज जे हेजली ऑड और नाथन इल्स ने बेहतर प्रदर्शन पर अपनी किस्मत आजमाई थी।

मैच खत्म होने के बाद उनके पास एक करोड़ रुपये जीतने का मैसेज आया। एक करोड़ रुपए जीतकर सौरव बेहद खुश हैं। उन्होंने बताया कि उनके खाते में करीब 70 लाख रुपये आ चुके हैं। करीब 30 लाख रुपये टैक्स के रूप में काटे गए हैं। गांव के युवाओं के एक करोड़ रुपये जीतने की चर्चा पूरे गांव और जिले में हो रही है।

ग्रेजुएशन का क्रिकेट में रुचि : बता दें कि बीते 3 साल से सौरव ड्रीम 11 पर टीम बना कर करोड़पति बनने का सपना देख रहा था। इस दौरान सौरव ने कई दफा हजार रुपए तक जीते और हारे भी। मालूम हो कि क्रिकेट में काफी रुचि रखने वाला सौरव ग्रेजुएशन का छात्र है। इतने कम उम्र में उनके लिए यह एक बड़ी जीत है। सौरव के एक करोड़ जीतने की खबर से पूरा जिला खुश है। वहीं ये खबर पूरे भारत में फेल गया है।

ये भी पढ़ें   बिहार में लंबे वक्त से निवेशकों की नज़र, इस जिले में अडानी और अंबानी लगा सकते हैं उद्योग