भोजपुरी गानों पर झूमते हुए नजर आए बाहुबली नेता अनंत सिंह, देखिए- Video..

Anant Singh Viral Video : बिहार के बाहुबली नेता के नाम से मशहूर अनंत सिंह (Anant Singh) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर बाहुबली नेता अनंत सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे वो एक कार्यक्रम में भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे है.

बताया जाता है कि यह वायरल वीडियो मोकामा के लदमा में आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का है. जिसमें बाहुबली नेता अनंत सिंह भोजपुरी गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं. जानकरी के मुताबिक, यह कार्यक्रम अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में हो रहा था, इस कार्यक्रम में भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह भी शामिल हुए थे.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर महिला डांसर भोजपुरी गाने पर डांस कर रही हैं. वही, दर्शकों की बीच बैठे अनंत सिंह गाना सुनकर झूमते हुए नज़र आ रहे है. इस दौरान अनंत के समर्थक उनके आस-पास बैठे हुए हैं. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. यूजर्स इस पर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं.

मालूम हो की बाहुबली नेता अनंत सिंह अपने देसी बेबाक बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं. यहां तक की सोशल मीडिया पर कई यूजर्स अनंत सिंह के बयान का मीम्स के रूप में भी इस्तेमाल करते हैं, अनंत सिंह का अंदाज हमेशा से ही निराला रहा है. अनंत सिंह मोकामा विधानसभा सीट से विधायक भी रह चुके हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now