8 February 2023

आरती अपने प्रेमी छोटू के भाई से रचाई शादी, समाज मार रहे थे ताना, बोली- अब खुश हूँ..

आरती अपने प्रेमी छोटू के भाई से रचाई शादी, समाज मार रहे थे ताना, बोली- अब खुश हूँ.. 1

न्यूज़ डेस्क : बीते दिनों सोशल मीडिया पर छोटू और आरती की प्रेम कहानी काफी वायरल हुआ। इस प्रेम कहानी में प्रेमी को लड़की के घरवालों ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। जिसके बाद प्रेमिका आरती अपनी प्रेमी छोटू के शव के साथ ही उसके घर आ गई और रहने लगी। आरती अपनी प्रेमी के घरवालों के साथ आरोपियों को सजा दिलाने की मांग करने लगी। अभी तक आरती छोटू के घर उसकी विधवा बनकर रह रही थी। लेकिन अब घर वालों ने उसकी शादी करवा दी है।

मालूम हो कि रानीगंज थाना इलाके के बढ़ोआ गांव में 6 जुलाई को एक प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर दी गई थी। प्रेमी युवक का नाम छोटू और प्रेमिका आरती कुमारी है। छोटू अपनी प्रेमिका आरती से मिलने उसके गांव चले चला गया जिसके बाद लड़की के पिता भाई, जीजा और भाभी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। इस बात को फैलते ही सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा बेकाबू होने लगा।

मीडिया और इस घटना से आहत हुए लोग छोटू के घर पर पहुंचने लगे। जिसके बाद हत्यारों को पुलिस ने पकड़ कर जेल में डाल दिया है। मालूम हो कि घटना के बाद से ही आरती छोटू के विधवा के रूप में उसके घर रहने लगी।

प्रेमी छोटू के पिता उमेश यादव अपने बेटे के मरने के बाद दुखी होने के बाद भी उसके आखरी निशानी के रूप में आरती को अपने घर में पनाह दिया और बेटी की तरह रखा। इसी बीच लोगों ने आरोप प्रत्यारोप लगाने लगे कि जवान लड़की को घर में किस हैसियत से रख रहे हैं। इन सबके बीच मृतक छोटू के पिता ने अपने घर पर रखे आरती को एक नई जिंदगी देने का सोचा और समाज से पूछने के बाद आरती की शादी अपने छोटे बेटे के साथ बीते शुक्रवार को करा दिया।

आरती और मृतक छोटू के छोटे भाई मनु कुमार से शुक्रवार की रात गांव के ही मंदिर अनंत भगवान के मंदिर में शादी कराया गया। एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आरती अपने नए पति मनु कुमार के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही है।