राजधानी पटना में पिता के शव के साथ रत भर सोइ 6 साल की मासूम, वीडियो कॉल किया तो पता लगा हो गई है मौत

small girl slept with dead dad in patna

डेस्क : कोरोना महामारी अब भयावह रूप ले चुकी है देश के विभिन्न हिस्सों से डरावनी तस्वीरें सामने आ रही है। ऐसे में अगर बात की जाए कि लोगों की मौत क्यों हो रही है तो लोगों के पास उसका एक ही जवाब होता है और वह है कोरोना के लक्षण है। बता दे कि ज्यादातर लोगों की जो मौत हो रही है उसमें या तो बुखार के शिकार लोग थे या तो उनके फेफड़ों में कोरोना संक्रमण पहुंच गया था, जिसके कारण उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

बता दें कि एक ऐसी ही खबर नालंदा के इस्लामपुर से आई है जहां पर एक लड़की जो कि 6 साल की है। वह अपने पिताजी(प्रभात कुमार) के साथ अपने किराए के मकान में रात को सो गई थी। उसके पिता को तेज बुखार था, जिसके चलते वह अपनी हार्डवेयर की दुकान पर काम करने के लिए नहीं गए थे। हार्डवेयर की दुकान पर उनका एक दोस्त राजेश भी काम करता था, राजेश की सलाह पर वह घर पर ही रुक गए थे। जब मंगलवार कि सुबह हुई तो लड़की अपने पिताजी के मोबाइल पर गेम खेलने लग गई। गेम खेलते हुए उसके पिताजी के दोस्त यानी कि राजेश का फोन आया तब लड़की ने कहा कि पापा तो सो रहे हैं।

इसके बाद राजेश ने फोन काट दिया। उसके बाद फिर राजेश ने वीडियो कॉल किया, जब राजेश ने कहा कि वीडियो कॉल को पापा की तरफ करो तो राजेश ने देखा कि लड़की के पिताजी की कोई हरकत नहीं हो रही है। ऐसे में उसको शक हुआ और उसने फोन काट कर सीधा कोरोना हेल्पलाइन नंबर को फोन किया। बता दे कि पिता और बेटी किराए के मकान पर रह रहे थे। मालिक ने भी उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी। लेकिन, बेटी ने मकान मालिक को कह दिया कि पापा सो रहे हैं। जिसके चलते वह बेटी को बिस्कुट पकड़ा कर चले गए थे। लेकिन अगले दिन भी लड़की के पिताजी सोते ही मिले। मृतक प्रभात कुमार की पत्नी अपने मायके में रहती है जो बिहटा में हैं। पिता की मृत्यु के बाद 6 वर्ष की बच्ची को माँ के पास भेज दिया गया।

You cannot copy content of this page