राजद सुप्रीमो की रिहाई के लिए उनकी बेटी ने लिखा राष्ट्रपति को पत्र, तेजप्रताप ने माँगा प्रियंका गांधी का साथ

lalu yadav daughter rohini acharya

lalu yadav daughter rohini acharya

डेस्क : लालू यादव की तबीयत इस वक्त खराब चल रही है आपको बता दें कि लालू यादव की तबीयत में बीते 24 घंटे में एक के बाद एक उतार चढ़ाव देखे जा रहे हैं। इस समय वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गए हैं। बीते कुछ वक्त से लालू जी का परिवार भी परेशान चल रहा है हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री एवं उनकी पत्नी राबड़ी देवी जब रात के वक्त उनसे मिलकर वापस लौट रही थी तो मीडिया कर्मियों से बात करने की कोशिश की। लेकिन उन्होंने बात नहीं की और उनकी आंखों से आंसू छलक रहे थे। जिससे साफ जाहिर हो रहा था कि लालू के स्वास्थ्य को लेकर परिवार इस वक्त चिंता में है।

आपको बता दें कि लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने लालू यादव की रिहाई के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिखी है ऐसे में रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर अपने सभी फॉलोअर्स को जानकारी दी है की देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक पत्र गरीबों के भगवान लालू प्रसाद यादव के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा है कि सभी लोग इस मुहिम से जुड़े और नेताजी को आजादी दिलाने की अपील करें, हमें पूरा विश्वास है कि अगर जनता भी आगे आकर उठकर बोलेगी तो एक नई ताकत का सर्जन होगा जिससे बड़े साहब की ताकत में इजाफा होगा। ऐसे में उन्होंने ट्विटर पर एक भी # जारी किया है जिसमें लिखा है #releaselaluprasadyadav

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव भी अपना पत्र लेकर प्रियंका गांधी के पास जाएंगे और उनकी रिहाई के लिए बात करेंगे। आपको बता दें कि सोमवार को तेज प्रताप यादव ने खुद ही पोस्ट कार्ड पर लालू जी की रिहाई के बारे में लिखा है। वह लालू जी की रिहाई चाहते हैं और इसके लिए बिहार की जनता भी उनके साथ है ऐसा वह दावा करते हैं। उन्होंने बताया कि वह और उनकी बहन लगातार इस वक्त प्रियंका गांधी से गुहार लगा रहे हैं कि उनका साथ दें और लालू जी को रिहा करवाएं क्योंकि वह इस वक्त अपनी जिंदगी के बेहद ही कीमती वक्त में है।

उन्होंने आगे कहा कि महात्मा गांधी और भगत सिंह की तरह कोई नहीं बन सकता इसी तरह से लालू यादव भी कोई नहीं बन सकता बल्कि लालू यादव सिर्फ इंसान नहीं है एक विचारधारा है उनकी स्पष्ट राजनीति के कारण बिहार आज खड़ा है। आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव की किडनी बीते दिनों में काम नहीं कर रही थी और उनका शुगर का स्तर भी ऊपर नीचे जा रहा था। ऐसे में वह डायबिटीज के शिकार है। डॉक्टरों का कहना है कि हमको एक दर्जन से भी ऊपर बीमारियां जकड़े हुए हैं। ऐसे में सरकार उनकी और नरम रुख अपनाए तो बेहतर रहेगा।

हालांकि, बीते 24 घंटे में लालू यादव सही से खाना पीना कर रहे हैं और दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनका स्वास्थ्य बेहतर है। आपको बता दें कि लालू यादव को फेफड़ों में अभी संक्रमण है और किडनी भी खराब है जिसके कारण इनकी तबीयत खराब रहती है चिकित्सक 24 घंटे उनकी निगरानी कर रहे हैं अगर बात करें कि इस वक्त उनकी हालत कैसी है तो वह ठीक है।

You may have missed

You cannot copy content of this page