विवाह के लिए मिली बेल लेकिन रिश्वत लेने के मामले में शादी के बाद जाना होगा जेल

sdm pinky meena

sdm pinky meena

डेस्क : राजस्थान में एसडीएम पिंकी मीणा को 10 लाख रुपए की रिश्वत लेने के चक्कर में जयपुर की घाट गेट जेल में बंद कर दिया गया था। आपको बता दें कि दिल्ली से मुंबई तक हाईवे निर्माण कार्य होना है, जिसके चलते एक कंपनी ने एसडीएम मीणा को ₹10 लाख रूपए की रिश्वत देने की कोशिश की और ऐसे में उन्होंने इस रिश्वत को ले लिया। जिसके चलते उनको जेल की हवा खानी पड़ रही है। आपको बता दें यह हाईवे दौसा में बनने जा रहा है, लेकिन बुधवार रात को उनको जेल से रिहा कर दिया गया और बताया जा रहा है कि अब उनकी शादी होनी है। यह शादी हाई कोर्ट के जज से होगी।

उनकी शादी 16 फरवरी को है ऐसे में वापस 21 और 22 फरवरी में उनको सरेंडर करना होगा। एसडीएम मीणा द्वारा निचली अदालत में जमानत की अर्जी दी गई थी लेकिन अदालत ने अर्जी खारिज कर दी थी। हालांकि, अब उनको 6 दिन की जमानत मिली है। 13 जनवरी को पुष्कर मित्तल दौसा के एसडीएम ने ₹5 लाख और बांदीकुई एसडीएम पिंकी मीणा ने ₹10 लाख लिए थे।

इन दोनों एसडीएम पर आरोप है कि दोनों ने मिलकर भारत माला परियोजना का नाम खराब किया है। साथ ही दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे कंपनी के अधिकारियों से रिश्वत की मांग की थी। जिसके चलते दोनों पर कार्यवाही की जा रही है। बता दे कि पिंकी मीणा ने सरकारी स्कूल से पढ़ाई पूरी की और उनके पिता किसान है। जब उन्होंने पहली बार परीक्षा पास की तो उनकी उम्र 21 साल थी। लेकिन, वह इंटरव्यू नहीं दे पाई थी। इसके बाद उन्होंने 2016 में मेरिट के साथ इस परीक्षा को क्लियर किया, लेकिन वह विवादों के घेरे में फंस गई है और जेल की सजा काट रही है।

You cannot copy content of this page