महागठबन्धन समर्थित कांग्रेस के प्रत्याशी ललन को मिल रहा अपार जनसमर्थन

Lalan Kumar

सुल्तानगंज / भागलपुर : विपक्षी दलों के महागठबन्धन समर्थित कांग्रेस के उम्मीदवार ललन कुमार इन दिनों लगातार जनसम्पर्क चला रहे है। उनका जोर ग्रामीण क्षेत्रों में अधिक से अधिक लोगों तक अपनी बात पहुंचाने की है। ललन कहते है कि ऐसा नहीं कि वे केवल चुनाव के दौरान ही सुल्तानगंज में लोगों के बीच पहुंचे है, वे लगातार यहां के लोगों के सुख दुख में शामिल रहे है।

कई पंचायतों का दौरा कर चुके कांग्रेस नेता को न केवल लोगों का समर्थन मिल रहा है बल्कि महागठबन्धन में शामिल दलों के संगठन का भी समर्थन है। अपनी जीत को लेकर आशान्वित ललन कहते है कि वे किसी दल या उम्मीदवार की आलोचना नहीं करना चाहते, वे सुल्तानगंज के विकास के एक विजन को लेकर लोगों के बीच है। उन्होंने कहा कि भले ही देवघर आज अंतर्राष्टीय पर्यटक स्थल और धार्मिक नगरी के रूप में जाना जाता है, लेकिन वहाँ बाबा पर सुल्तानगंज के उत्तरवाहिनी गंगा का ही पवित्र जल चढ़ाया जाता है, यह कम लोग जानते है।

सुल्तानगंज को पर्यटक क्षेत्र के रूप में विकसित करना उनकी प्राथमिकता है। पर्यटक क्षेत्र के रुप में विकसित होने से लोगो को रोजगार मिल सकेगा तथा इस क्षेत्र से पलायन रुकेगा। उनकी योजना सड़कों और शिक्षा की यहां की पुरानी समस्याओं का निपटारा कर स्वच्छ एवम सुंदर सुल्तानगंज बनाने की है। ललन कहते है कि इस चुनाव में उनका मुकाबला किसी से नहीं है। सभी प्रत्याशी चुनाव लड़ने आये हैं मैं लोगों की सेवा कर रहा हूँ।

You cannot copy content of this page