भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस का अश्लील MMS हुआ लीक, बोली – ‘हां, हम दोनों ने वीडियो बनाया था, नहीं पता था कि…

Trisha

डेस्क : भोजपुरी इंडस्ट्री की मॉडल और एक्टर त्रिशाकर मधु इंटरनेट पर छाई हुईं हैं। बता दें की उनके इंटरनेट पर छाने की वजह उनका ही MMS है। यह तृषा का एक पर्सनल वीडियो है। जब से उनका वीडियो वायरल हुआ है तब से लोग उनके बारे में जानने की इच्छा रख रहे हैं। त्रिशा पहले बंगाली फिल्मों में काम करती थी। फिर वह भोजपुरी फिल्मों में आ गईं। उन्होंने हम हैं हिंदुस्तानी फिल्म में काम किया है। वह अपने जबरदस्त डांस के लिए लोगों के बीच प्रचिलित हैं। वह जिस भी गाने में जाती हैं हिट हो जाती हैं।

उनके डांस के दीवाने हर जगह है। एक रिपोर्ट के मुताबिक़ तृषा की कमाई 5-10 करोड़ रूपए है। उनके जो गाने यूट्यूब पर पड़े हैं उन सभी पर करोड़ो व्यूज़ हैं। तृषा ने भोजपुरी दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है जैसे पवन सिंह, राकेश मिश्रा और खेसारी लाल यादव। वह अपने बोल्ड सीन मीडिया पर डालती रहती हैं। आने वाले समय में वह ‘दुल्हन गंगा पार के’,‘मुकद्दर’ और ‘जानी दुश्मन’ में नजर आने वाली हैं। वह भोजपुरी म्यूजिक में काम कर चुकी हैं जैसे लैका तोहरे के पापा कथा , राजा तनि जी ना भरिया जैसे गानों को अच्छा रिस्पांस मिला है। जब से यह वीडियो लीक हुआ है तब से भोजपुरी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। ऐसे में त्रिशा का कहना है की खुदा सब देख रहा है। उन्होंने कहा की यदि आपकी कोई बहन होती और उसका शादी के बाद फर्स्ट नाइट का वीडियो लीक हो जाता तो ठीक होता ? मेरा वीडियो शाजिस के तहत लीक किया गया है। बिहार में बहुत गलत लोग रहते हैं ऐसे में पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री इतनी साफ़ सुथरी नहीं है।

त्रिशा ने ईमानदारी के साथ बताया की यह वीडियो उन्होंने ही बनाया है। लेकिन सोशल मीडिया पर किसने डाला यह उनको मालूम नहीं है। त्रिशा की उम्र 27 साल है। वह भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page