NH 31 पर सड़क हादसा में महिला की गयी जान , तीन घायल

Accident

न्यूज डेस्क : बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत जानीपुर के समीप NH 31 पर गुरुवार की सुबह अज्ञात वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत हो गई । जबकि 3 अन्य लोग घायल हो गए । घायल होने वालों में मृतक महिला का 2 पुत्र एवं एक पड़ोसी पुत्र शामिल है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार लोग एक साथ खगरिया से शगुन तिलक के कार्यक्रम से लौट रहे थे।

इसी क्रम में अज्ञात वाहन के द्वारा पीछे से दोनों मोटरसाइकिल में ठोकर मार देने के कारण महिला गंभीर रूप से घायल हो गई । तथा इसका दो पुत्र और एक पड़ोसी भी घायल हो गया। सभी को इलाज के लिए बलिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल महिला इलाज के क्रम में ही दम तोड़ दी । वहीं मोटरसाइकिल पर सवार उसके दो पुत्र विनोद राय एवं सुबोध राय तथा एक पड़ोसी संतोष कुमार भी आंशिक रूप से घायल हो गए। सड़क दुर्घटना में मां की जहां मौत हो गई वहीं दो पुत्र एवं एक पड़ोसी युवक घायल हो गया है ।

घायल का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बलिया में कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही बलिया थाना के इंस्पेक्टर सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉ रविंद मोहन प्रसाद के नेतृत्व में मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है। ठोकर मारने वाला अज्ञात वाहन फरार होने में सफल हो गया । मृतक महिला की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र निवासी स्व वकील राम की 55 वर्षीय पत्नी शकुनी देवी की रूप में हुई ।

You may have missed

You cannot copy content of this page