बेगूसराय में चलती ट्रेन के सामने कूदी महिला, मृतिका के पास से बरामद हुआ सुसाइड नोट में लिखी थी दर्दनाक बातें

Train Jaan

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में एक महिला ने सुसाइड नोट लिखकर ट्रेन से कटकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। मामला बरौनी कटिहार रेल खंड के लखमिनियां रेलवे स्टेशन की है। जहां रविवार की सुबह उस वक्त अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया इंटरसिटी एक्सप्रेस के सामने कूदकर एक 35 वर्षीय महिला ने सुसाइड कर ली। मृत महिला ने सुसाइड नोट में अपनी अपनी पहचान बलिया थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पंचायत अन्तर्गत तुलसीटोल गांव निवासी भगतुन दास की 35 वर्षीय पत्नी पारो देवी के रुप में लिखी थी ।

वहीं मृत महिला के पास से बरामद सुसाइड नोट में आगे लिखा है कि वह बहुत दिनों से बीमार चल रही थी उसे दो पुत्र सुजीत कुमार एवं सुमित कुमार है फिर भी उसे कोई देखने वाला नहीं था। जिसके कारण वह तंग आकर आत्महत्या कर ली। मृत महिला का पति बिहार से बाहर किसी दूसरे प्रदेश में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। वहीं घटना के बाद मृत महिला के शव को रेल पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा विभागीय कार्रवाई में लग गया।

इस प्रकार की घटना से इलाके के लोग हैरत में हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला को देखकर किसी को यह नहीं लगा कि वह अभी कुछ मिनटों के बाद ही ट्रेन से कटकर आत्हत्या कर लेगी । जब ट्रेन के सामने कुदी तो आसपास कुछ दूरी पर खड़े अन्य लोग कुछ समझ बुझ पाते तबतक महिला ट्रेन के चपेट में आ चुकी थी । जिससे उसकी मौत मौके पर हो गयी

You cannot copy content of this page