क्या गिरिराज सिंह BJP से निकाले जाएंगे? JDU नेता ने किया ये बड़ा दावा..

Union Minister Giriraj Singh : केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह इस समय चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, वो इस समय “हिंदू स्वाभिमान यात्रा” निकले हैं. ये यात्रा बिहार के भागलपुर से शुरू होकर अब सीमांचल क्षेत्र के जिलों में पहुंच गई है. इस यात्रा में गिरिराज सिंह सभी हिंदू को एक साथ होने और हिंदू धर्म की रक्षा करने की सलाह दे रहे हैं. इसी बीच उनकी इस यात्रा पर JDU MLC खालिद अनवर ने निशाना साधा है.

गिरिराज सिंह के “हिंदू स्वाभिमान यात्रा” पर JDU MLC खालिद अनवर ने कहा की मैं भारतीय जनता पार्टी का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने गिरिराज सिंह की कट्टरपंथी विचारधारा से खुद को अलग कर लिया है. उन्होंने साबित कर दिया है कि बिहार भाई-चारे की जगह है. गिरिराज सिंह जैसे नेता की विचारधारा से बिहार नहीं चल सकता है.

आगे उन्होंने कहा की अगर आपको लगता है कि आप अपनी यात्राओं से बिहार को तोड़ सकते हैं तो आपको मालूम होना चाहिए कि ये नीतीश की सरकार है जो किसी को नहीं छोड़ेगी. अगर, गिरिराज सिंह समाज को तोड़ने का काम करेगी हैं तो हमारी सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी. भारतीय जनता पार्टी जल्द ही उन्हें पार्टी से अलग कर देगी.

वही, JDU MLC खालिद अनवर के इस बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा की मैं अपने खून की आखिरी बूंद तक हिंदू के लिए लड़ाई लड़ता रहूंगा. जो लोग मंदिर तोड़ना चाहते हैं, लव जिहाद, थूक जिहाद करना चाहते हैं, उन्हें करने दीजिए. JDU, RJD, CPI, CNG और BJP के हिंदू हमारे साथ हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now