क्या है खान सर के दोस्त का बेगूसराय से कनेक्शन ? बोले जिसने मिलवा दिया उसके चरण धो कर पी लेंगे

Khan Sir Friend Begusarai

न्यूज डेस्क : बिहार के खान सर सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बने हुए हैं। हालांकि हाल के समय में खान सर के नाम और धर्म को लेकर देश भर में नया विवाद पनप गया है। वे जब पढातें हैं तो उनका हर वीडियो काफी समय से से वायरल हो रहा है। आपको नहीं पता तो बता दें की खान सर उन बच्चों को पढ़ाते है जो सरकारी परीक्षा प्रतियोगिता की तैयारी करते हैं। वे जीएस यानि जेनरल स्टडी पढ़ाने में माहिर हैं। खासकर वह अपने देसी अंदाज़ में बच्चो को पढ़ाते है तो यह अंदाज़ बच्चों को ही नहीं बल्कि पूरे देश वासियों को पसंद आता है। हाल में उनके नाम विवादों से तब जुड़ गया जब उन्होंने पकिस्तान में हुए फ़्रांसीसी दूतावास पर टिपण्णी की थी, जिस वीडियो पर उन्होंने टिपण्णी की थी वह वीडियो खूब वायरल हुआ और भारत ही नहीं बल्कि पकिस्तान और विश्व भर के लोगों ने भी देखा।

वह धर्म निरपेक्ष हो कर जिस तरह से बातों को समझाते हैं। उससे लोगों को काफी कुछ सीखने को मिलता है। खान सर को अब हर कोई जानने लगा है और वह लगातार मेनस्ट्रीम मीडिया के लिए फोकस ऑफ अट्रैक्शन बने हुए हैं। इसी कड़ी में खान सर ने न्यूज चैनल पर इंटरव्यू दिया । जिसमें वह न्यूज़ 18 बिहार झारखंड मीडिया चैनल पर लाइव बात कर रहे थे, बातचीत के दौरान उन्होंने बताया की उनका एक दोस्त बेगूसराय से है। खान सर के इस दोस्त का नाम हेमंत है। हेमंत उनको अपनी पॉकेट मनी से रूपए निकालकर देता था। बता दें की खान सर अपने इस दोस्त को आज भी ढूंढ रहे है। उन्होंने आगे बताया की अगर हेमंत तुम हमारी बात सुन रहे हो तो आ जाओ क्यूंकि हमारे बुरे वक्त में तुमने हमारी मदद की थी।

इसी बीच न्यूज़ 18 झारखंड के रिपोर्टर ने खान सर को रोककर कहा की हेमंत को ढूंढने के लिए आपके प्रशंसक अब इतनी देर में गाड़ी लेकर निकल चुके होंगे। इसके बाद फिर से खान सर ने बोलना शुरू किया और कहा कि वह सभी मीडिया चैनल वालों के आगे हाथ जोड़कर विनती करते हैं कि उनका यह मैसेज दूर तक पहुंचाया जाए, जिससे हेमंत जहां कहीं भी हो उनसे मिल सके क्योंकि जिस वक्त हेमंत अपनी पढ़ाई लिखाई के पैसे नहीं जुटा पा रहा था उस वक्त उसने अपनी जेब में पड़ा पैसा खान सर को देकर मदद की थी।

खान सर ने बताया कि उनके तीन दोस्त थे जिनका नाम पवन, सोनू और हेमंत है। खान सर ने आज भी अपना एक पुराना नंबर चालू कर रखा है बता दें कि वह नंबर हेमंत के पास भी है। खान सर इस वक्त इंतजार कर रहे हैं कि हेमंत एक दिन उनको फोन करेगा तो उनकी बात हेमंत से हो पाएगी। उन्होंने कहा कि कभी ना कभी वह हमको जरूर कॉल करेगा। मेरी भगवान और पूरे मीडिया वालों से यह विनती है कि वह इस संदेश को हेमंत तक पहुंचाने में मदद करें। आखिर में उन्होंने कहा कि जो भी उनको हेमंत से मिलाएगा वह उसके चरण धोकर पी लेंगे।

You cannot copy content of this page