बेगूसराय कांग्रेस में दो फार , जिलाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा कि युवा कांग्रेस विधानसभा चुनाव में पार्टी को हराने के लिए किया काम

Congress Begusarai

न्यूज डेस्क : बेगूसराय जिला कांग्रेस कमेटी में पार्टी के जिला अध्यक्ष और यूथ कांग्रेस के बीच दो फार होता दिख रहा है। बेगूसराय कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने द बेगूसराय के साथ हुई बातचीत में युवा कांग्रेस और युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के ऊपर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। बताते चलें कि एक दिन पहले युवा कांग्रेस के द्वारा जिला कांग्रेस भवन में बनाए गए व्यवसायिक प्रतिष्ठान जो कि चारदीवारी से सटे हुए भाग में निर्मित किया गया है। इसको लेकर कई आपत्तिजनक टिप्पणियां जिला कांग्रेस पर किया गया था।

इस मामले पर जब जिला अध्यक्ष अर्जुन सिंह से हमारी टीम की बात हुई, तो उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष 3 साल से पार्टी कार्यालय में आए ही नहीं है । उनको क्या मालूम कि किस लिए यह निर्माण करवाया गया और क्यों करवाया गया ? रही बात निर्माण करवाने की तो यह सभी कांग्रेसी ने मिलकर फैसला लिया है। उन्होंने युवा कांग्रेस अध्यक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनको पार्टी कार्यालय आए हुए 3 साल हो गया जब से हुए अध्यक्ष बने उनको मैंने ऑफिस का चाबी दिया और वे आज तक कार्यालय में ताला खोलने के लिए नहीं आए। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले विधानसभा चुनाव में युवा कांग्रेस ने पार्टी को हराने के लिए काम किया । युवा कांग्रेस से किसी भी प्रकार का सहयोग नहीं मिल रहा है। जब उनसे पूछा गया कि यहां के निर्माण कार्य के बारे में प्रदेश स्तर के नेताओं से कोई बातचीत हुई तो उन्होंने कहा कि यह बेगूसराय कांग्रेस का स्थानीय मामला है।

इसमें प्रदेश स्तर के नेताओं की मेरे समझ से कोई सहमति नहीं होनी चाहिए, हां उनसे राय ली जाती है लेकिन इस मुद्दे पर कोई भी राय नहीं ली गई है । यह यहां का स्थानीय मामला है । उन्होंने आगे कहा कि युवा कांग्रेस के द्वारा जिला कांग्रेस भवन जो कि मंदिर है उस पर की गई अभद्र बातें बिल्कुल निराधार है और उनको अभी थोड़ी बहुत और भी राजनीतिक सीख लेने की जरूरत है।

You cannot copy content of this page