बेगूसराय में आंधी – तूफान और बारिश से बिजली व्यवस्था बाधित होने के आसार , मंझौल में तार का पेड़ घर पर गिरा

Manjhaul

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में मौसम विभाग के अलर्ट के मुताबिक मंगलवार की शाम आंधी तूफान और बारिश हुई । इस दौरान बेगूसराय जिला के अलग-अलग क्षेत्रों में आंधी तूफान और बारिश हुई। जिसमें काफी क्षति का भी सूचना मिल रही है। बेगूसराय के मंझौल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक तार का पेड़ एक घर पर गिर गया। बताते चलें कि अनुमंडल मुख्यालय मंझौल में उस वक्त बड़ा हादसा टल गया।

जब मंगलवार की शाम हुए आंधी तूफान में एक तार का पेड़ गिर गया । उक्त तार का पेड़ मंझौल पंचायत एक में था जो गिरने के साथ सरक के पार पंचायत दो के वार्ड आठ निवासी सतो साव के घर पर जा गिरा । तार का पेड़ गिरने से ग्यारह हजार वोल्ट के तार वाला एक पोल भी गिर गया । आंधी तूफान और बारिश के बीच तार गिरने से जोरदार आवाज हुई । स्थानीय लोगों में अफरा तफरी मच गई।

हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। सत्तो साव का खपरैल घर क्षतिग्रस्त हो गया । तार के पेड़ व विद्युत पोल गिरने से संगत से पुस्तकालय चौक जाने वाला मार्ग पूर्णतः अवरुद्ध हो गया । लोगों की भारी भीड़ गिरे हुए तार के पेड़ को देखने के लिए उमड़ पड़ी । पोल व ग्यारह हजार वोल्ट की तार गिरने से क्षेत्र बिजली बाधित हो गयी। वहीं दूसरी तरफ इस आंधी तूफान में मंझौल पंचायत तीन के बीचखना टोला में एक घर का एल्वेस्टर उर कर नीचे गिर गया।

बेगूसराय में कई हिस्सों में बाधित हो सकती है बिजली बताते चलें कि मंगलवार की देर शाम हुई तेज आंधी तूफान और बारिश के वजह से बेगूसराय जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में कई जगहों से पेड़ गिरने की सूचना है। दरअसल जिन जगहों पर पेर गिरी है उन जगहों में से बिजली के तार पर भी कई पेड़ गिर गए हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि फिर से एक बार बेगूसराय के कई हिस्सों में बिजली व्यवस्था बाधित हो सकती है। पिछले दिनों यास चक्रवात तूफान के क्रम में बेगूसराय की बिजली काफी बाधित हुई थी। उस दौरान बिजली विभाग के व्यवस्थाओं का पोल भी खुल गया था। बावजूद इसके बिजली विभाग के आला अधिकारी इसको लेकर चौकस और सजग नहीं दिखे। जिसका खामियाजा एक बार फिर बेगूसराय वासियों को आज की रात झेलना पड़ सकता है।

You cannot copy content of this page