Begusarai News

बेगूसराय के प्रत्येक पंचायत में होगा खेल ग्राउंड, खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता ने कही ये बात…

जिले के गढ़पुरा के मालीपुर गांव में आयोजित गणेश चतुर्थी के अवसर पर पूजा पंडाल का उद्घाटन करने आए बिहार के खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता ने कहा कि सरकार युवाओं के लिए कई प्रकार की खेल योजनाएं चला कर रही, जिसमें विद्यार्थी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

आगे उन्होंने कहा की प्रत्येक पंचायत में खेल ग्राउंड बनाने की योजना है। इस पर भी काम चल रहा है। स्कूल स्तर पर भी कई तरह की खेल प्रतियोगिताएं हो रही हैं, जिसमें छात्र-छात्राओं की भागीदारी सुनिश्चित की जा रही है। खेल विद्यार्थी जीवन और शारीरिक तंदुरुस्ती के साथ उज्जवल भविष्य के लिए काफी महत्वपूर्ण हो गया है।

खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता ने कहा- जो युवा मेहनत करेंगे वह इसमें आगे बढ़ेंगे। प्रतिभावान युवाओं को ट्रेनिंग के माध्यम से उसे और दक्ष बनाने का काम किया जाएगा। बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है सिर्फ उसे निखारने की जरूरत है। मालूम हो कि खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता वर्तमान में बछवारा विधानसभा से BJP के विधायक हैं.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button