दिल्ली में लूटी गई कार बेगूसराय से बरामद, पुलिस ने सुलझाया मामला

Scross maruti

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : चोर पुलिस के खेल में पुलिस को चकमा देने का अजब गजब मामला सामने आया है। वाहन लूटेरों द्वारा लूटे गये वाहनों का प्रयोग लूट की घटना में किये जाने का मामला सामने आया है. दिल्ली से लूटे गये चार पहिया वाहन का उपयोग बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र में लूटकांड में किया गया.यह जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि दिल्ली के विकासपुरी थाना क्षेत्र से व्यवसायी अनंत विश्वकर्मा से लूटी गयी चार पहिया वाहन का प्रयोग बदमाशों ने खोदावंदपुर में एक दवा दुकानदार से 40 हजार रुपये व कीमती मोबाइल लूटने में किया।

पिछले 15 जनवरी की देर रात समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया बुजुर्ग गांव के रहनेवाला दवा दुकानदार राजू कुमार से 40 हजार रुपये व मोबाइल लूटा गया.इस घटना में उनकी अल्टो कार भी लूटने का प्रयास किया गया.तारा चौक से नरहन जानेवाली मुख्य पथ पर महना बांध के समीप यह वारदात हुआ था.खोदावंदपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी चार लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया.और लूटरों का वाहन भी जब्त कर लिया. जब इस वाहन की सघन जांच पड़ताल की गयी तो पता चला कि इसका नंबर बदला हुआ है.वाहन के नंबर पर डीएल9सीएएल 5968 अंकित था।

जबकि जांच के क्रम में इसका असली नंबर डीएल9सीएएल 6998 निकला.यह वाहन उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के रहनेवाले अनंत विश्ववकर्माका है.जिनका वाहन लूटेरों ने दिल्ली के विकासपुरी थाना क्षेत्र से लूट लिया था.इस घटना के संदर्भ में विकासपुरी थाना में मामला दर्ज है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस के आंखों मेें धूल झोंकने के लिए लूटरों ने गाड़ी का नंबर प्लेट व क्षेत्र बदलकर अपराधिक घटना को अंजाम देेता रहा. परंंतु पुलिस की सक्रियता से इन लूटेरों को धड़ दबोचा गया.

You may have missed

You cannot copy content of this page