Begusarai News

बेगूसराय पुलिस का बड़ा खुलासा! बकरी चोरी नहीं..प्रेम-प्रसंग में गई वीरपुर के मोहित की जान, पढ़े- पूरा मामला

बीते शुक्रवार को जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भावनंदपुर गांव में बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने 2 युवक को इतना मारा की एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि, दूसरे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. लेकिन, इस मामले को लेकर बेगूसराय पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे!

आपको बता दे की भीड़ ने मोहित कुमार की हत्या बकरी चोरी के आरोप में नहीं बल्कि प्रेम प्रसंग में की थी। पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है कि दोनों युवक बकरी चोरी करने नहीं गए थे, अपितु एक लड़की से प्रेम प्रसंग के चक्कर में पकड़े गए थे।

वीरपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि भवानंदपुर की एक लड़की से मोहित का प्रेम प्रसंग चल रहा था। राहुल की मदद से वह गुरुवार की रात में लड़की को लेकर बरैपुरा चला गया था। शुक्रवार की सुबह करीब 4 बजे वह लड़की को उसके घर छोड़ने के लिए बाइक से भवानंदपुर पहुंचा था। इसी दौरान वह लड़की के परिजनों के हत्थे चढ़ गया।

फिर होना क्या था उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। बाद में बकरी चोरी का आरोप लगाकर ग्रामीणों की भीड़ जुटाई गई और दोनों युवकों का मॉब लिंचिंग करने का प्रयास किया गया। मृतक मोहित और राहुल की लाठी, डंडे और लोहे के रड से पिटाई की गई थी। पुलिस ने बताया कि मॉब लिंचिंग में भवानंदपुर के सरपंच समेत करीब 70-90 लोग शामिल थे। इनमें से 6 लोगों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button