9 February 2023

बेगूसराय : प्राइवेट कोचिंग के शिक्षक लड़की को भगाकर पहुंचा तमिलनाडु, पुलिस ने ऐसे दर दबोचा..

बेगूसराय : प्राइवेट कोचिंग के शिक्षक लड़की को भगाकर पहुंचा तमिलनाडु, पुलिस ने ऐसे दर दबोचा.. 1

डेस्क : बीते दिनों बेगूसराय में एक निजी कोचिंग संस्थान के शिक्षक पर नाबालिग छात्रा को भगा ले जाने का आरोप लड़की के परिजनों ने लगाया था। इसको लेकर लड़की के परिजनों ने थाने में आवेदन भी सौंपा था। इसी बीच इस मामले का बड़ा खुलासा हो गया है। आपको बता दे की बेगूसराय पुलिस ने छात्रा के अपहरण मामले को सुलझा लिया है। इसके अलावा पुलिस ने अपहृत छात्रा को बरामद भी कर लिया है और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला : यह मामला जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र का है। यहां की सुनीता देवी ने आरोप लगाया था कि कोचिंग संचालक मोहम्मद आमिर के द्वारा उनकी नाबालिग बेटी का शादी के इरादे से अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद परिजनों ने इस मामले में फुलवरिया थाना में मामला दर्ज कराया था। उक्त मामले की जानकारी होने के बाद बेगूसराय पुलिस ने स्थानीय स्तर पर जांच की। साथ ही तकनीकी जांच का सहारा भी लिया। उसके बाद पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के आधार पर तमिलनाडु से दोनों को बरामद किया गया।

बेगूसराय एसपी ने क्या कहा : वही, इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि बरामदगी के बाद छात्रा का मेडिकल टेस्ट करवाया जाएगा। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान एसपी ने बताया कि इसको लेकर कई तरह से लोगों ने माहौल खराब करने का काम किया था। उन लोगों के ऊपर भी कार्रवाई की जाएगी।