बड़ी खबर : बेगूसराय का मोस्ट वांटेड व पचास हजार का इनामी रंजीत महतों को हरियाणा के एक ईंट भट्ठे से STF ने किया गिरफ्तार

Ranjit Mahto

न्यूज डेस्क : अपराधी कितना भी शातिर हो जाये । पुलिस के गिरफ्त में एक दिन आ ही जाता है। इसी कड़ी में बिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ ने बेगूसराय के एक कु ख्यात अपराधी और मुखिया हत्याकांड के आरोपी 50 हजार के इनामी बदमाश रंजीत महतों को उसके साथियों के साथ हरियाणा में गिरफ्तार कर लिया ।

हालांकि गिरफ्तारी के वक्त उसके पास से बरामदगी के संबंध में अभी खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन रंजीत महतों की गिरफ्तारी से कई बड़े मामले का उद्भेदन होने की उम्मीद है। उस पर हत्या और रंगदारी समेत कई मामले दर्ज हैं। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीम विशेष टीम लंबे समय से उसके पीछे पड़ी हुई थी। इसी बीच सूचना मिली कि रंजीत अपने साथियों के साथ हरियाणा के हिसार जिला स्थित सदर थाना क्षेत्र में एक ईंट के भठ्ठे पर रह रहा है।

सूचना सत्यापन के साथ ही विशेष टीम ने छापेमारी कर उसे दो साथी और हथियार समेत गिरफ्तार किया है। उल्लेखनीय है कि 31 जनवरी 2020 को बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र में सरस्वती प्रतिमा का विसर्जन करने गंडक नदी के किनारे जा रही समसा पंचायत के मुखिया हेमा मौर्य को बदमाशों ने सरेआम भून डाला था। एक दर्जन से अधिक गोली लगने के कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में कई अपराधी जेल में बंद हैं, जबकि रंजीत महतों पुलिस तलाश रही थी।

You cannot copy content of this page