भाजपा के बछवाड़ा विधायक सुरेंद्र मेहता को नहीं है कोरोना गाइडलाइन की जानकारी, बिना मास्क पहने ही .

Surendra Mehta Bachwara MLA

बछवाड़ा (बेगूसराय): जहां एक तरफ देश में कोरोना कहर बरपा रही है। वहीं दूसरे तरफ सरकार के विधायक को ही मास्क लगाने की परवाह नहीं है। बताते चलें कि राज्य और केंद्र की सरकार काफी पैसे खर्च कर कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता फैला रही है। वहीं बेगूसराय से एक तस्वीर सामने आई है जहां सत्तारूढ़ एनडीए के घटक दल भाजपा के विधायक बिना मास्क के हीं सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाने से गुरेज नहीं करते हैं।

बताते चलें कि बछवाड़ा प्रखंड के रेलवे गुमटी 22 बी के समीप रेलवे मैदान में खिलाड़ियों को कप वितरण कर रहे सत्तारूढ़ एनडीए विधायक सुरेन्द्र मेहता कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जहां विधायक बिना मास्क पहने सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए देखे गए। एक तरफ राज्य सरकार कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण को लेकर रोज कुछ ना कुछ दिशा निर्देश जारी कर रही है, और सोशल डिस्टेंस में रह कर कोविड 19 के नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण महामारी को लेकर दिन प्रतिदिन कोरोना मरीज की संख्या भी बढ़ती जा रही है।

ऐसे में स्थानीय विधायक का यह कारनामा सरकार के कार्यशैली पर कयी सवालिया निशान खड़े करती है। गौरतलब है कि बीते कुछ दिन पूर्व बछवारा प्रखंड अंतर्गत कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। लेकिन बछवाड़ा विधानसभा के विधायक इससे अनभिज्ञ होकर सोशल डिस्टेंसिंग से बेखबर बिना मास्क के कार्यक्रमों में शामिल हो जाते हैं। सीपीआई नेता प्यारे दास कहते हैं कि सता में बैठे लोगों के लिए कोई संक्रमण महामारी नहीं है जबकि आम लोगों को संक्रमण महामारी के नाम पर बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा।