बेगूसराय में NH 31 पर कुछ युवक कर रहे थे कैमरा -एक्शन – वीडियो, फिर घर पहुंच गई पुलिस, जाने क्या है मामला

Youtube Channel Video Shoot Police

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : बेगूसराय में सरेआम पिस्टल लहराया जा रहा था। आगे आगे थार जीप और ठीक उसके पीछे बाइक सवार पिस्टल लहरा जीप को ओवरटेक करने की कोशिश में है। और किसी ने इसको सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया। वीडियो इतना वायरल हुआ कि बेगूसराय पुलिस के हाथ पांव फूल गए, सरेआम पिस्टल लहराने बाले को गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया। वीडियो जिस तेजी से वायरल हुआ उतनी ही तेजी से पुलिस भी वीडियो में दिख रहे लोगों तक पहुंच गई , फिर जो सामने आई उसको जान कर पुलिस भी अचंभे में पर गयी ।

बलिया में NH 31 पर हो रही थी यु ट्यूब चैनल के लिए शूटिंग दरअसल बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार को यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो शूट करने के क्रम में काफी तेजी से वायरल हो गयी थी। जिसे देर शाम जांच के बाद वायरल वीडियो पर से बलिया थाना इंस्पेक्टर ने जांच के बाद पर्दा उठा दिया । वीडियो वायरल होते हुए जिला एसपी तक जा पहुंचा।

जिला एसपी अवकाश कुमार के द्वारा इस मामले को संज्ञान में लेते हुए इस मामले में कार्रवाई करने का निर्देश बलिया डीएसपी और थाना अध्यक्ष को दिया गया। जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए बलिया थाना के इंस्पेक्टर सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉक्टर रविंद्र मोहन प्रसाद ने वायरल वीडियो में शामिल उन सभी चार-पांच युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर थाना पर लाया ।जिसमें यह पता चला कि वायरल वीडियो में जो पिस्टल हवा में लहराया जा रहा था वह यूट्यूब चैनल के लिए शूटिंग कर रहा था और वह पिस्टल प्लास्टिक का एक खिलौना था। जो लाइव वीडियो होने के कारण तेजी से वायरल हो गया। बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत NH 31 पर दिनदहाड़े कुछ युवक एक साथ होकर मोटरसाइकिल से हाथ में पिस्टल लेकर आ रहे थे।

पत्रकारों को जानकारी देते हुए डॉ रविंद्र प्रसाद ने बताया कि क्रेजी राजू 99 यूट्यूब चैनल शॉर्ट वीडियो शूट करने के लिए यह वीडियो लाइव किया गया था। जिसमें राजू के नाम से यूट्यूब पर चैनल बना हुआ है। राजू पिता गणेश पोद्दार वार्ड नंबर 8 छोटी बलिया का रहने वाला है। शूट करने वाले युवाओं में कुणाल पिता सहदेव पासवान बलिया बाजार का निवासी है।

शिवम पिता टुनटुन साह पुरानी दुर्गा स्थान बलिया तथा अनीश कुमार पिता संजीत शर्मा लखमीनिया थाना बलिया जिला बेगूसराय का बताया जाता है। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए इन सभी युवकों से पूछताछ के बाद शूटिंग में प्रयोग में लाए गए पिस्टल को भी बरामद किया गया जो प्लास्टिक का एक खिलौना था। जिसे ₹50 में बलिया बाजार के पॉपुलर जनरल स्टोर से खरीदा गया था। और इसकी पुष्टि पॉपुलर जनरल स्टोर के मालिक संतोष रस्तोगी से भी कर ली गई है ।उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद इस वायरल वीडियो की जांच पड़ताल के बाद पर्दा उठ गया है और सभी हिरासत में लिए गए युवकों को करा दिशा निर्देश देकर तथा इन सभी बच्चों के गार्जियन को समझा-बुझाकर छोड़ दिया गया ।

You cannot copy content of this page