बेगूसराय में अवैध अंग्रेजी शराब से लोडेड इनोवा कार चढ़ा पुलिस के हत्थे , तस्कर फरार

Sharab

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय में लग्जरी कार से अब अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी किये जाने का मामला सामने आया है। इस बात की तस्दीक तब हुई जब बेगूसराय पुलिस ने शराब से लोडेड इनोवा कार को जप्त कर लिया । रविवार की अलसुबह नगर थाना की पुलिस ने शहर के हरख वार्ड 13 में छापेमारी कर 23 कार्टन अवैध शराब लदी इनोवा कार को जप्त कर लिया ।

हालांकि पुलिस की इस छापेमारी में धंधेबाज इनोवा को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस का दावा है कि इनोवा के मालिक के नाम पते का सत्यापन कर शराब माफिया की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। अज्ञात शराब तस्कर के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि हरर्ख में शराब की खेप लाई जा रही है। सूचना सत्यापन के बाद पुलिस ने शक के आधार पर इनोवा का पीछा किया। पुलिस को पीछे परे देख तस्कर इनोवा छोर कर फरार हो गया ।

बताते चलें कि बेगूसराय जिले में शहरी क्षेत्र व देहाती क्षेत्रों में सक्रिय शराब माफिया पुलिस की दबिश के बाद भी शराब तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं। बता दें कि जिस जगह से शराब से लोडेड इनोवा कार बरामद हुई उस इलाके में शराब तस्करी के दर्जन से भी अधिक मामले सामने आ चुके हैं , फिर भी तस्कर तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page