दुःखद : बेगूसराय में आज अलग अलग घटनाओं में चार लोगों की जा चुकी है जान

JAAN

न्यूज डेस्क : बेगूसराय के चार थाना क्षेत्रों में अबतक अलग अलग घटनाओं में चार व्यक्ति की जान जा चुकी है। मंगलवार को चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में सांप काटने, बलिया व एसकमाल थाना क्षेत्र में डूबने और नगर थाना क्षेत्र में सड़क हादसा में क्रमशः एक लड़की , दो लड़का व एक महिला की अबतक मौत हो चुकी है। जबकि बछवाड़ा थाना क्षेत्र एक सांप काटे हुए अधेड़ का गम्भीर हालात में ईलाज जारी है। चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में सर्पदंश से एक 16 वर्षीय लड़की की गई जान चली गयी।

मामला जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर पंचायत की है । इस घटना के बाद से मृतिका के घर में कोहराम मचा हुआ है। चेरिया बरियारपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भेजा है। बेगूसराय शहर में NH 31 पर सड़क हादसे में महिला की दुःखद मौत हो गयी । शहर के नगर थाना क्षेत्र सुभाष चौक के समीप की यह घटना घटी । इस घटना में भगवानपुर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर निवासी एक महिला की मौत के बाद शव गांव आते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। शव देखने लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। बेगूसराय के एसकमाल थाना क्षेत्र के सनहा पूर्वी पंचायत अंतर्गत चंडिका स्थान के समीप गंगा नदी की सोती में स्नान करने गए तीन किशोर पानी मे डूब गए। मौके पर दो को लोगों ने पानी से जिंदा निकाला लिया। जबकि तीसरे का अभी तक नहीं चल सका है पता ।

स्थानीय गोताखोर दो घंटे से प्रयासरत हैं। दूसरी तरफ बलिया थाना क्षेत्र के सोनदीपी दियारा में गंगा के बाढ़ के पानी मे डूबने से 10 बर्षीय वालक की मौत हो गयी है। जिले में अलग अलग घटनाओं में अबतक कुल चार जानें जा चुकी है। वहीं बाढ़ का भी विकराल रूप देखने को मिल रहा है। जिले के बछवाड़ा , तेघड़ा , बरौनी , मटिहानी , शामहो , बलिया , एसकमाल प्रखण्ड में गंगा में आये बाढ़ से बड़ी आबादी प्रभावित हुई है। जिला प्रशासन के लोग भी हरसम्भव बचाव कार्य में लगे हुए हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page