पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार 15 अगस्त को फैंस के सामने Live होंगी शिल्पा शेट्टी, करेंगी ये अपील?

Shilpa Setty LIve

डेस्क : राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया से गायब है। बता दें कि पहले वह सुपर डांसर चैप्टर 4 में बतौर जज बन कर आती थी ,लेकिन जब से राज कुंद्रा का अश्लील फिल्म बनाने वाला मामला सामने आया है। तब से वह हर जगह से गायब हो गईं हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी जहाँ जा रही थी लोग उनकी तस्वीर ले रहे थे और राज कुंद्रा के काम के बारे में जानना चाह रहे थे। ऐसे में अब खबर आ रही है कि शिल्पा शेट्टी15 अगस्त को “वी इंडिया” नामक कैंपेन में शामिल होने वाली है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि कोविड-19 से राहत पहुंचाने के लिए “गिव इंडिया मिशन” तैयार किया गया है। ऐसे में 15 अगस्त भारत में स्वतंत्रता दिवस के रूप में मनाया जाता है और इसी के उपलक्ष में सभी सितारे मदद का हाथ आगे बढ़ाएंगे। ऐसे में शिल्पा शेट्टी के साथ 25 कलाकार और होंगे जो बॉलीवुड जगत से होंगे। यह सभी लोग 25 करोड़ की धनराशि Covid-19 की बिमारी के लिए देंगे। सभी सितारे इस पैसे को जमा करने में लग गए हैं। यहां पैसा कोरोना महामारी को खत्म करने जाएगा। इस कैंपेन में अर्जुन कपूर, विद्या बालन, सैफ अली खान, करण जौहर, दीया मिर्जा, एड शीरन, परिणीति चोपड़ा, सारा अली खान और स्टीवन स्पीलबर्ग संगीतकार ए आर रहमान, रोलिंग स्टोन्स के मिक जैगर, गायक-गीतकार एड शीरन जैसे बड़े कलाकार शामिल होंगे।

ऐसे में सोशल मीडिया पर मौजूद शिल्पा शेट्टी के चाहने वालों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया है कि क्या सच में शिल्पा शेट्टी लाइव आएंगी ? या फिर पहले की तरह हर जगह से वह गायब रहेंगी ? ज्यादा जानकार के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा के मामले में क्लीन चिट नहीं मिली है, जिसके चलते क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी से लगातार सवाल जवाब कर रही है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस वक्त हिरासत में है।

You may have missed

You cannot copy content of this page