January 26, 2022

शिक्षका के घर में घुसकर अश्लील हरकत करने वाले को भेजा जेल

man sent to jail begusarai

बेगूसराय : गढ़पुरा थाना क्षेत्र में एक शिक्षका के घर पर घुसकर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की अश्लील हरकत करने वाले ने मंगलवार की शाम को शिक्षिका के साथ अभद्र व्यवहार करा और उसके घर में घुसकर तोड़फोड़ भी जमकर मचाई , उस पर काबू ना पाने पर शिक्षिका ने चीखना शुरू कर दिया और चीखें सुनकर पडोसी बाहर आ गये जिनकी मदद से आरोपी पकड़ा गया , शिक्षिका ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई शिकायत के बाद अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

आरोपित का नाम बलजीत है ग्राम पंचायत का भी कहना है की वह काफी समय से ऐसी घिनौनी हरकत करता आ रहा है लोगो के कई बार समझाने पर भी उसकी हरकतों में बिलकुल भी बदलाव नहीं आ पा रहा था। नशे की हालत में जब बलजीत को पकड़ा गया था तो उसकी मेडिकल जांच भी हुयी जिसमे यह स्पष्ट रूप से पता की वह नशे का सेवन करे हुए था। थाना अध्यक्ष प्रतोष कुमार का कहना है की बलजीत को पुलिस ने पकड़ लिया है और वह उनकी गिरफ्त में है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …