Begusarai News

Begusarai News : बेगूसराय के बेटे ने ‘राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता’ में जीता गोल्ड मेडल, फूल-माला पहनाकर किया स्वागत..

Begusarai News : बेगूसराय के छात्र पीयूष कुमार ने बेंगलुरु में आयोजित 53वीं केंद्रीय विद्यालय संगठन राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में बिहार जोन का प्रतिनिधित्व करते हुए स्वर्ण पदक जीतकर न केवल बेगूसराय बल्कि पूरे राज्य को गौरवान्वित किया है। बता दे की विगत 08 से 12 सितंबर के बीच यह राष्ट्रीय प्रतियोगिता आयोजन किया गया था।

बता दे की राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल प्राप्त करने वाले पीयूष कुमार को बरौनी ताइक्वांडो क्लब द्वारा सम्मानित किया गया। पीयूष गढहरा निवासी प्रमोद साह के पुत्र हैं। बताया जाता है पीयूष के पिता सड़क किनारे चाय व नाश्ते की दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं और यह होनहार बेहद ही गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है।

गौरतलब है कि गढहरा निवासी प्रमोद साह के पुत्र पीयूष कुमार इससे पहले भी कई जिला स्तरीय व राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में पदक प्राप्त किया है। पीयूष की इस उपलब्धि पर जिला ताइक्वांडो संघ व बरौनी ताइक्वांडो क्लब के द्वारा पीयूष का भव्य स्वागत किया गया। खिलाड़ी को फूल-माला से और मिठाई खिलाकर उत्कृष्ट प्रदर्शन की बधाई दी। पीयूष के बरौनी मे जगह-जगह भ्रमण के दौरान आमजनों के द्वारा भी भव्य स्वागत किया गया।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button