Giriraj Singh पर भड़के Pappu Yadav, कहा- “काम के नाम पर जीरो, नफरत फैला..”

Pappu Yadav VS Giriraj Singh : पिछले 5-6 दिनों से बेगूसराय सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह चर्चा में बने हुए है. इसकी सबसे बड़ी वजह है हिंदू स्वाभिमान यात्रा.. दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भागलपुर से सीमांचल क्षेत्र के जिला होते हुए किशनगंज तक सड़क मार्ग होते हुए “हिंदू स्वाभिमान यात्रा” पर निकले है. इस दौरान गिरिराज सिंह और सांसद पप्पू यादव के बीच सियासी जंग जारी है.

इसी बीच पप्पू यादव ने बिना नाम लिये गिरिराज सिंह निशाना साधा है. उन्होंने X पर एक पोस्ट करते हुए कहा है कि “काम के मामले में जो जीरो है वो हिंदू मुसलमान कर के अपना चेहरा चमका रहा है.” पप्पू यादव ने लिखा कि “बिहार में सबको इंसान बनकर रहना होगा, मानवता की रक्षा करनी होगी, जो 10 -15 साल से नकारा, सांसद केंद्रीय मंत्री बने बैठे हैं. काम के नाम पर 0 सन्नाटा, हिन्दू-मुसलमान के नाम पर नफ़रत फैला अपना चेहरा चमका रहे हैं. ऐसे लोगों से बचकर रहना है.”

मालूम हो की इससे पहले भी पप्पू यादव ने “हिंदू स्वाभिमान यात्रा” पर तंज कसते हुए कहा था कि “अगर उनकी इस यात्रा से सीमांचल में अमन चैन खराब होता है, तो गिरिराज सिंह को उनके लाश से होकर गुजरना पडे़गा”. जिसका जवाब में बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने कहा था कि “उनकी यात्रा लाश से होकर नहीं बल्कि जिंदा आदमी की छाती से होकर गुजरेगी. उन्होंने कहा था कि हिंदू एकजुटता की उनकी यह यात्रा रुकने वाली नहीं है.”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now