Begusarai News : फिल्मी स्टाइल में बीच बाजार ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत! जांच में जुटी बेगूसराय पुलिस..

Begusarai News : बेगूसराय में अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बता दे की एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से बेगूसराय शहर गूंज उठा है. ताजा मामला रतनपुर थाना क्षेत्र के हेमरा चौक का है. जहां, बेखौफ अपराधियों ने रविवार शाम हेमरा चौक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दे दिया.

बताया जाता है की इस घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई और लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे. इधर, अपराधी फायरिंग करते हुए और हथियार लहराते हुए बाइक से फरार हो गए. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया.

जानकारी के मुताबिक, 2 बाइक पर सवार 4 अपराधी हेमरा चौक पर पहुंचे और बिना किसी चेतावनी के ताबड़तोड़ 10 से 12 राउंड फायरिंग की. जिस समय यह घटना घटी, उस समय हेमरा चौक पर भारी भीड़ थी, क्योंकि यह इलाका व्यस्त बाजारों में से एक है। फायरिंग की आवाज सुनते ही लोग घबराकर इधर-उधर भागने लगे.

इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया यह फायरिंग किसी दुकानदार को टारगेट करके की गई थी. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि फायरिंग का मकसद क्या था. फिलहाल, इसे दहशत फैलाने की नीयत से की गई हरकत माना जा रहा है. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके.