Begusarai News

अब बेगूसराय जेल गेट तक विस्तारित होगा एलिवेटेड फ्लाईओवर…

बेगूसराय शहर वासियों के लिए एक अच्छी खबर निकलकर सामने आई है. आपको बता दे की शहर के बीचों-बीच बन रहे एलिवेटेड फ्लाईओवर की लंबाई को बढ़ाने की दिशा में कार्य किया जा रहा है। निर्माणाधीन इस फ्लाईओवर की लंबाई को 900 मीटर तक बढ़ाते हुए जेल गेट तक विस्तारित करने से यातायात सुविधा और अच्छी हो जाएगी।

बता दे की जिले के विकास को और अधिक गति देने के लिए निरन्तर प्रयासरत केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद गिरिराज सिंह की पहल जनाकांक्षाओं को पूर्ण कर रही है। वही, बीहट फ्लाईओवर के निर्माण में भी स्थानीय सांसद गिरिराज सिंह के पहल से स्थानीय लोगों की मांग पर उसके डिजाइन में परिवर्तन किया गया है. अक्टूबर माह तक टेंडर की प्रकिया में चला जाएगा।

बेगूसराय भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा ने कहा कि बीहट तथा कपस्या फ्लाईओवर के स्वरुप व संरचना में हो रहे परिवर्तन को अक्टूबर माह तक अंतिम स्वरुप मिल जाएगा तथा यह टेंडर की प्रकिया में शामिल हो जाएगा। आगे उन्होंने कहा कि जिले के लोगों ने जिस किसी प्रकार की मांग को गंभीरता से माननीय मंत्री के समक्ष रखा है, उन्होंने उसके तुरंत निष्पादन के हर संभव प्रयास किए हैं और उसके सार्थक परिणाम भी लोगों को देखने को मिल रहे हैं।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button