बेगूसराय में एक दर्जन से अधिक जगहों पर होगी सीमायें सील, जानिये क्या है वजह

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर आज शाम से दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार प्रसार थम जाएंगे , बेगूसराय में भी सातों सीट पर दूसरे चरण में ही मतदान होने हैं। जिसको लेकर स्वच्छ, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान के लिए जिला प्रशासन हर ऐहतियात बरत रहा है। जिसको लेकर मतदान के दिन 3 नवंबर को एक दर्जन से अधिक स्थानों पर जिले की सीमा को सील रखने का आदेश जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम अरविद कुमार वर्मा एवं एसपी अवकाश कुमार ने संयुक्त रूप से जारी किया है।

जारी आदेश के मुताबिक राजेंद्र सेतु, सूर्यगढ़ा पुल के समीप, रामपुर घाट पुल, फफौत नरहन पुल, सागी जीरोमाइल चौक, सिंहमा चौक, हांड़ीचक, छबीलापुर-गुरूदासपुर, मिल्की चौक, बाजितपुर चमथा बाया नदी पुल के पास, एनएच-31 स्थित हीराटोल के पास, प्राथमिक विद्यालय रीता मुसहरी, सामुदायिक भवन चकहमीद ईदगाह के पास, सांखू पुल आरा मिल के पास, तिमुहानी मोहनपुर पुल के पास, महावीर चौक पीएचसी के पास की सीमा को सील रखने का आदेश दिया गया है। इसके लिए दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस बल की पोस्टिंग भी की गई है।

जारी आदेश में बिना अनुमति प्राप्त अवैध वाहनों के परिचालन पर पूर्णत: रोक लगाने का आदेश दिया गया है। इन चिन्हित स्थलों पर चेक पोस्ट एवं ड्रॉप गेट भी बनाया जाएगा । प्रशासन के तरफ से जोरदार तैयारी देखी जा रही है।

You cannot copy content of this page