मानव कल्याण सम्मान समारोह मोकामा में जयमंगला वाहिनी के सदस्यों को किया गया सम्मानित

Jamangla Wahani

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय के जयमंगला वाहिनी संगठन को सम्मानित किया गया है। रक्तदान के क्षेत्र में कार्य करने वाले बिहार के विभिन्न जिलों में अलग-अलग सामाजिक संगठनों द्वारा रक्तदान करवाया जाता है,इसी कड़ी में रविवार को मानव कल्याण सम्मान समारोह मोकामा में आयोजित किया गया।इस समारोह में बेगूसराय जिले के जयमंगला वाहिनी संगठन जो लगातार अपने जिले में बढ़-चढ़ कर रक्तदान के क्षेत्र मेंअपना योगदान दे रही है,उस सेवा भाव से प्रभावित होकर मानव कल्याण मोकामा द्वारा बिहार प्रदेश समाज कल्याण सम्मान सह रक्तदाता सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया।

इस संगठन से जुड़े एक सदस्य ने बताया कि सम्मान समारोह में वो पल बहुत ही ज्यादा आनंद का पल रहा जब सम्मानित करने के लिए जयमंगला वाहिनी परिवार का नाम लिया गया। सम्मान पा के परिवार के प्रभारी अध्यक्ष सौरव ने कहा कि ये सम्मान उन रक्तवीर को समर्पित है जिनके बदौलत आज जयमंगला वाहिनी का नाम रौशन हो रहा हैं। वहीं पर सन्नी व गोविंद ने कहा कि सम्मान हमेशा कार्यो का होता है,व्यक्ति का नहीं।

नीलू सोनू मौर्या व छोटू गुप्ता ने बताया कि सम्मान मिलने से और ज्यादा ऊर्जा का संचारण होता है,आगे काम करने का हौसला मिलता हैं। मीडिया प्रभारी सुमन्त ने बताया कि ये सम्मान 770 रक्तवीर को समर्पित है जो दिन तो दिन देर रात्रि भी रक्तदान कर लोगों का जीवन बचाते हैं। इस मौके पर जयमंगला वाहिनी परिवार के सदस्य सुमन्त कुमार ‘सुमन’, सुमन सूर्या, नीलू मौर्य, छोटू गुप्ता , गोविंद, सन्नी आदि उपस्थित रहे और सम्मान ग्रहण किया।

You may have missed

You cannot copy content of this page