बेगूसराय के विश्वनाथ नगर में कमरा के अंदर फंदे से लटका मिला बेतिया के आभूषण कारीगर का शव

Fasi

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : इस वक्त की एक बड़ी खबर बेगूसराय शहर के विश्वनाथ नगर से आ रही है। जहां एक व्यक्ति की शव फंदे से लटका हुआ मिला है। मामला बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त शव एक आभूषण कारीगर की है। मृतक की पहचान सरवन कुमार उर्फ मोंटू है। जो पश्चिम चंपारण बेतिया जिला के निवासी नंदलाल ठाकुर के 35 वर्षीय पुत्र श्रवण कुमार के रूप में की गई है।

घटना की सूचना पाकर टाउन थाना की पुलिस विश्वनाथ नगर मुहल्ला में घटना स्थल पर पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम कराने के लिए शाम में लगभग 7:30 बजे में भेज दिया। इस घटना के संबंध में पूछने पर मृतक के परिजन भी कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं ।वहीं पुलिस भी कुछ नहीं साफ साफ बता रही है ।आखिर यह घटना कैसे हुई, पुलिस ने मात्र इतना जरूर बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक का इंतजार किया जाए सारा खुलासा हो जाएगा। फिलहाल टाउन थाने के पुलिस इस घटना के बाद गहन छानबीन कर रही है।

हालांकि अभी तक मृत्यु के बारे में कुछ भी स्पस्ट नहीं हो पाया है। पुलिस अपना काम कर रही है। यह शव रविवार को विश्वनाथ नगर के एक रूम में पंखे से लटका हुआ मिला। कहा जा रहा है कि यह जेवर कारीगर ने खुदकुशी की है। पुलिस जांच में हर एंगल को खंगालने की कोशिश करेगी।

बेगूसराय के तमाम अपडेट्स के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक कर व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ें : https://chat.whatsapp.com/JVxELVCkaqw0basfG5HsMs

You cannot copy content of this page