बेगूसराय शहर के नगरपालिका स्थित SBI बैंक में लगी भीषण आग, कई दमकल काबू पाने में जुटे

SBI Bank

न्यूज डेस्क : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बेगूसराय से आ रही है। जहां एसबीआई बैंक के नगर पालिका चौक स्थित शाखा में भीषण अगलग्गी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह शाखा से धुआं उठता देख लोगों को आग लगने की शंका हुई। देखते ही देखते आग की लपट तेज हो गई। मौके पर कई दमकल गाड़ियां पहुंचकर आग बुझाने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि आग बहुत भीषण लगी हुई है। दमकल के द्वारा लगातार आग पर काबू किये जाने का प्रयास किया जा रहा है।

बताते चलें कि एसबीआई बैंक के इस शाखा में जिले भर के लोगों का खाता है। यहां हर टोज हजारों खाताधारक अपने कामों से पहुंचते हैं।आग कैसे लगी है यह बात अबतक अबूझ पहेली बनी हुई है। बताते चलें कि कुछ हफ्तों पहले इसी के बगल में नगर निगम कार्यालय में भी अगलग्गी घटना घट चुकी है। आग लगाने के बाद काफी शहर के लोगो और आसपास के दुकानदारों के बीच अफरातफरी मच गयी। आग स्टेट बैंक में कैसे लगी है,ये बातें कोई भी अधिकारी अभीतक कुछ नही बता रहे हैं।

चार से अधिक दमकल कर्मी बैंक के बिल्डिंग में लगी भीषण आग को बुझाने मे लगे हुए हैं। प्राप्त सूचना के अनुसार 80% लगभग आग पर दमकल कर्मी काबू पा चुके हैं। अभी भी 20% आग पर काबू पाने के लिए लगातार मशक्कत दमकलकर्मी कर रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक पूर्णरुपेण आग पर काबू नही पाया जा सका है। आग शॉर्ट सर्किट से लगी अथवा कैसे यह आग बैंक में लगी । यह तो आग बुझाने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा साथ ही कितने रुपए संपत्ति का नुकसान हुआ है। यह भी बताना अभी संभव नहीं है।

You cannot copy content of this page