4 February 2023

यात्रीगण ध्यान दें! बरौनी-कटिहार रूट की कई ट्रेनें रहेगी रद्द – यात्रा से पहले जान ले पूरी जानकारी..

यात्रीगण ध्यान दें! बरौनी-कटिहार रूट की कई ट्रेनें रहेगी रद्द - यात्रा से पहले जान ले पूरी जानकारी.. 1

डेस्क : बिहार से चलने वाली कुछ ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है और कुछ के मार्ग परिवर्तित कर दिए गए है एक जानकारी के अनुसार बिहार के कटिहार- बरौनी रेलखंड के बीच बरौनी रेलवे स्टेशन पर बरौनी एवं नई बरौनी रूट लाइन पॉइंट पर इंटरलॉकिंग पॉइंट के कार्य होने से 5 से 9 दिसंबर तक या तो परिचालन के मार्ग में परिवर्तन किया गया है या फिर ट्रेनें रद्द कर दी गयी हैं. इंटरसिटी सहित 2 जोड़ी सवारी गाड़ी रद्द रहेगी. रेलवे मुख्यालय के अनुसार पटना कटिहार इंटरसिटी एक्सप्रेस 5 से 9 दिसंबर तक रद्द रहेंगी. इसी तरह से 2 जोड़ी सवारी गाड़ी को भी रद्द कर दिया गया है.

कटिहार-समस्तीपुर के बीच चलने वाली रेल

कटिहार से समस्तीपुर एवं समस्तीपुर से कटिहार तक कि सवारी गाड़ी 6 से 9 दिसंबर तक रद्द रहेगी. कटिहार से बरौनी व बरौनी-कटिहार सवारी गाड़ी जो कटिहार से बरौनी तक जाती है. यह गाड़ी 6 से 8 दिसंबर व बरौनी से कटिहार जाने वाली गाड़ी 6 से 9 दिसंबर तक रद्द रहेगी. इन गाड़ियों के अलावा कई मेल एक्सप्रेस ट्रेनों का मार्ग भी परिवर्तन किया गया है. यह गाड़ी बरौनी तक नहीं जायेंगी.

अवध आसाम एक्सप्रेस का हुआ मार्ग परिवर्तन

डिब्रूगढ़ से लालगढ़ जाने वाली अवध आसाम एक्सप्रेस का मार्ग परिवर्तन 5 से 7 दिसंबर तक किया गया है. यह गाड़ी खगड़िया नरहन होते समस्तीपुर तक जायेगी. यह गाड़ी बरौनी न जाकर समस्तीपुर से नरहन खगड़िया होते हुए कटिहार तक पहुंचेगी.