Job Camp In Begusarai : बेगूसराय में 17 अक्टूबर को लगेगा जॉब कैंप, जानें – योग्यता और सैलरी..

Job camp in Begusarai : बिहार में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है. वर्तमान समय में पढ़े लिखे युवाओं को प्राइवेट नौकरी भी नहीं मिल रही है सरकारी नौकरी तो दूर की बात है. ऐसे में अगर आप भी बेगूसराय से हैं और एक बढ़िया प्राइवेट नौकरी की तलाश में है तो यह खबर आपके बड़े काम की है.

दरअसल, श्रम संसाधन विभाग, जिला नियोजनालय बेगूसराय के द्वारा बेरोजगार युवाओं के लिए जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है. यदि आप भी 10वीं पास हैं और रोजगार की तलाश में हैं तो आप नौकरी पा सकते हैं. इसके लिए जिला नियोजनालय कार्यालय में आयोजित होने वाले जॉब कैंप में शामिल होना पड़ेगा.

मिली जानकारी के मुताबिक, बेगूसराय जिला नियोजनालय, परिसर में 17 अक्टूबर को जॉब कैंप का आयोजन किया जाएगा. अभ्यर्थियों को अपने बायोडाटा, शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्रों के साथ जिला नियोजनालय बेगूसराय (संयुक्त श्रम भवन आई० टी० आई० कैम्पस) में सुबह 10:00 बजे से शाम के 4:00 तक उपस्थित होकर अवसर का लाभ उठा सकते है.

बताया जाता है कि जिला नियोजनालय में निजी क्षेत्र की कम्पनी Bharat Financial Inclusion Limited भाग ले रही है. जॉब कैम्प में भाग लेने वाले इच्छुक आवेदकों का NCS PORTAL WWW.NCS.GOV.IN पर निबंधित होना आवश्यक है. अभ्यर्थी को दस्तावेज के तौर पर अपना बायोडाटा, आधार कार्ड, पैनकार्ड, DL, संबंधित शैक्षणिक प्रमाण-पत्र, जाति प्रमाण-पत्र, बैंक पासबुक, अंक पत्र एवं पासपोर्ट साईज के दो रंगीन फोटो की छाया प्रति प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा.

All information Related To Job Camp

PostQualificationAgeSalaryVacancyJob Location
Sangam Manager10+ pass18-32 yearsRs.13725100All Bihar Distance from home to job location will be 20-150 KMs)
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now