बेगूसराय के युवाओं को मिलेगी नौकरी – यहां लगेगा जॉब कैंप, जानें – योगिता और सैलरी..

बेगूसराय के युवाओं को मिलेगी नौकरी - यहां लगेगा जॉब कैंप, जानें - योगिता और सैलरी.. 1

डेस्क : नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवकों के लिए अच्छी खबर है। बेगूसराय के युवाओं के लिए एक जॉब कैंप का आयोजन किया गया है। यह एक दिवसीय जॉब कैंप बेगूसराय जिला नियोजनालय में लगेगा। इस जॉब कैंप के तहत 50 से अधिक चयनित आवेदकों को नौकरी दी जाएगी। यह जॉब कैंप आज (19 SEP) सुबह 10:00 बजे से शाम के 4:00 बजे तक चलेगा। बता दें कि G4S SECURE SOLUTIONS SERVICES PVT.LTD JAMSHEDPUR द्वारा ये जॉब कैंप लगाया जा रहा है।

नौकरी की तलाश कर रहे युवक अपने सीवी लेकर जिला नियोजनालय बेगूसराय में आयोजित इस जॉब कैंप में भाग ले सकते हैं। अभ्यर्थियों को सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक के बीच में वहां उपस्थित होना। जिला योजना अधिकारी सुश्री स्वेता वशिष्ठ ने बताया कि रोजगार शिविर में भाग लेने वाले आवेदकों को (WWW.NCS.GOV.IN) पर पंजीकरण कराना आवश्यक है।

इस पोस्ट पर होगी बहाली : जॉब कैंप में कंपनी की ओर से भारी संख्या में युवाओं को नौकरी दी जाएगी। कंपनी ने कुल 50 सिक्योरिटी गार्ड और गनमैन की बहाली करने की बात कही है। इस नौकरी के लिए पात्रता के तौर पर अभ्यर्थी का मैट्रिक पास होना आवश्यक है। कागजात के नाम पर उन्हें मैट्रिक का सर्टिफिकेट और मार्कशीट, आवासीय प्रमाण पत्र, चरित्र प्रमाण पत्र, समेत बैंक पासबुक लाना होगा। इसके अलावा जिला नियोजनालय का रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट आधार कार्ड लाना आवश्यक है। वेतन की बात करें तो कंपनी की ओर से सुरक्षा गार्ड के लिए लगभग 17 हजार और गनमैन के लिए 20 हजार रुपए कब तनख्वाह दी जाएगी।

ये भी पढ़ें   बेगूसराय में पति ने पत्नी की जहर खिलाकर की हत्या, बेटी ने किया पिता के करतूतों का पर्दाफाश