बेगूसराय : भरी पंचायत में दबंगों ने की अंधाधुंध फाय’रिंग, दिव्यांग की गयी जान

Begusarai Crime

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय में लगातार हो रहे घटना से जिला थर्राहट के दौर में है। ताजा मामला बीच पंचायत में दिव्यांग जन को गोली मारकर मौत के घाट उतारने का सामने आया है। जहां जिले के सिंघौल ओपी क्षेत्र में मंगलवार की रात को बेखौफ अपराधियों ने एक दिव्यांग की गोली मारकर हत्या कर दी ।मृतक की पहचान सिंधौल ओपी क्षेत्र के रचियाही कचहरी टोला वार्ड नंबर 4 शिवू पासवान के 54 वर्षीय पुत्र शत्रुघ्न पासवान के रूप में हुई है।

सूत्र से मिल रही जानकारी के मुताबिक रचियाही कचहरी टोला शिव मंदिर के पास सड़क निर्माण का काम चल रहा था । गांव के कुछ दबंग लोगों के द्वारा काम रोक दिया था। इसी मामले में ग्रामीणों के द्वारा शाम में पंचायती बुलाई गयी थी। पंचायत के जनप्रतिनिधियों व सैकड़ों लोगों के अलावा मृतक भी मौजूद थे। इसी बीच पंचायती में ही हथियार लहराते हुए करीब आधा दर्जन अपराधी आ धमके और लगातार हवाई फायरिंग किया।गोली की आवाज सुनकर भीड़ इधर उधर हो गया । इसी गोलीबारी में शत्रुघ्न पासवान को भी एक गोली लग गयी।

मामला बिगड़ता देख बदमाश मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने घायल को गंभीर हालत में उठाकर ग्लोकल हॉस्पिटल लाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हत्या में उसी गाँव के एक व्यक्ति का नाम आ रहा है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

You cannot copy content of this page