बेगूसराय में शराब बेचने की मिली गुप्त सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस, लोगों ने खदेड़ा

Sharab

बेगूसराय / उज्ज्वल : बेगूसराय शहर से इस वक्त की एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है,जहां गुस्साए लोगों ने छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया. स्थानीय लोगों का गुस्सा इतना भड़क गया कि उनलोगों ने पुलिसवालों को खूब दौड़ाया , इस दौरान धक्कामुक्की की भी खबर मिल रही है। बताते चलें कि नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस खुद को घिरता देखकर किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग खड़े हुए.

घटना नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया मोहल्ला के समीप की है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि नगर थाना पुलिस को इलाके में शराब बेचने की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर पुलिस की टीम पोखरिया मोहल्ले में छापेमारी करने पहुंच गई और कई घरों में छापेमारी करने लगे. पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज होकर ग्रामीण भड़क गए और पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया. ग्रामीणों का गुस्सा देखकर पुलिसवाले किस तरह से वहां से अपनी जान बचाकर भाग खड़े हुए. वहीं नगर थाने की पुलिस ने तत्काल दो लोगों को हिरासत में लिया है.

वहीं इस बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस ने जबरन घर में घुसकर लोगों के साथ मारपीट करना शुरू किया था. इसी से नाराज होकर लोगों ने पुलिस को खदेड़ कर भगाया.घटना के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. लेकिन कुछ देर बाद अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात कराया गया है, अभी स्थिती नियंत्रित है.

You may have missed

You cannot copy content of this page