रात के अंधेरे में NH 31 पर फोरलेन निर्माण में लगाये गए डायवर्सन बैरिकेटिंग में बाइक सवार ने मारी टक्कर , दो घायल

Accident

डेस्क : एसकमाल, बेगूसराय : इस वक्त की बड़ी खबर बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना अंतर्गत न्यू जाफर नगर ढाला के समीप से आ रही है. जहां एनएच 31 पर तेज रफ्तार बाइक बाइक सवार ने डायवर्सन बैरिकेडिंग में जबरदस्त ठोकर मार दिया है. ठोकर इतनी भयानक थी जिससे मौके पर ही दोनो नवयुवक गंभीर रूप से घायल हो गये. फिलहाल , अभी तक घायल व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है.

मौके पर नजदीकी पुलिस स्टेशन साहेबपुर कमाल पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल SI दिबाकर के नेतृत्व में दोनों व्यक्तियों को नजदीकी पीएससी साहेबपुर कमाल भेज दिया गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घायल व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है.

आखिर क्या है घटना का मूल कारण…… दरअसल NH 31 पर फोरलेन निर्माण के क्रम में कंट्रक्शन का काम चल रहा है. इसी के चलते न्यू जाफर नगर ढाला के समीप NH 31 के बीचो बीच ‌डायवर्सन का बैरिकेटिंग लगा दिया गया है.

इसी क्रम में तेज रफ्तार से आ रही मोटरसाइकिल चालक को रात के अंधेरे में दिखाई नहीं दिया और अनियंत्रित होकर बैरिकेटिंग में जबरदस्त ठोकर मार दी. जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई. और वह दोनों व्यक्ति उसी जगह बेहोश हो जाए. आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा उसे उठाया और नजदीकी पुलिस स्टेशन साहेबपुर कमाल को सूचना दिया ।

You cannot copy content of this page