बेगूसराय में दबंगों का खौफ! घर में घुसकर पूरे परिवार को जमकर पीटा, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

Begusarai News : बेगूसराय में अपराधियों के मन में प्रशासन का कोई खौफ ही नहीं है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आए दिन जिले में अपराधियों के द्वारा लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और पुलिस लाचार नजर आ रही है. ताजा मामला लाखो थाना क्षेत्र से आया है. जहां, केस वापस लेने को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर जमकर पिटाई कर दी. इस घटना में 2 महिला सहित 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायल की पहचान लाखो थाना क्षेत्र के लालू नगर निवासी विकास कुमार, राजेश्वरी पासवान, गीता देवी, अंजली देवी एवं उनके परिवार के अन्य सदस्यों के रूप में की गई है. घटना के संबंध में पीड़ित परिवार ने बताया की गांव के ही चंदन, नीतीश सहित अन्य लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. परिवार ने बताया कि दबंगों ने तकरीबन 3 महीने पहले राजेश्वरी पासवान के बेटे को गोली मार दी थी. हालांकि, इलाज के बाद युवक की जान बच गई थी. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था.

पीड़ित परिवार ने बताया की इसी केस को वापस लेने के लिए दबंगों की ओर से बार-बार धमकी दिया जा रहा था. जब परिवार ने उनकी धमकी को नहीं मानकर मुकदमा वापस नहीं किया तो उन्होंने घर में घुसकर पूरे परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार के कई सदस्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पीड़ित परिवार ने पुलिस से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now