बेगूसराय में फ्री मछली नहीं देने पर दबंगों ने की गोलीबारी, जांच में जुटी पुलिस…

Begusarai News : बेगूसराय में एक बार फिर से गोलीबारी की घटना सामने आई है. जहां, फ्री में मछली नहीं देने पर अपराधियों द्वारा गाली-गलौज और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. इस संबंध में पीड़ित ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. घटना बलिया थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को बलिया थाना क्षेत्र के शादीपुर ढ़ाला स्थित पहला पुलिया पर मछली के कारण हुए विवाद में अपराधियों द्वारा गोलीबारी की गई. इस घटना को लेकर पीड़ित पहाड़पुर पंचायत अंतर्गत तुलसीटोला निवासी फोटर सहनी के पुत्र अरविंद सहनी के द्वारा बलिया थाना में आवेदन दिया गया.

पीड़ित ने बताया कि शनिवार की सुबह अपने सहयोगी के साथ जलकर पर मछली निकाल कर ग्राहकों को दे रहा था. इसी दरमियान तुलसीटोल निवासी लालबहादुर यादव के पुत्र संतोष यादव अपने सहयोगी के साथ जलकर पर पहुंचकर मछली देने की मांग करने लगा. उन्होंने बताया है कि मछली नहीं रहने की बात कहने पर आग बबूला होकर गाली-गलौज करने लगा. गाली देने से मना करने पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित द्वारा दो राउंड फायरिंग करने की बात बताई गई है.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही बलिया थाना घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. इस संबंध में बलिया पुलिस ने बताया की घटना की सूचना मिली है। पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.