बेगूसराय में 19 वर्षीय लड़की को घर से बुलाकर अपराधियों ने मारी गोली..

Begusarai Crime News : बेगूसराय में गोलीबारी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा. हर बीते दिन जिले के अलग-अलग क्षेत्र से यह घटना सामने आ रही है. ऐसा लगता है मानो अपराधियों के मन में पुलिस के प्रति कोई भय ही नहीं है. ताजा मामला चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र से आया है. जहां, सोमवार की देर शाम अपराधियों ने एक लड़की को गोली मार दी.

बताया जाता है कि चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आकोपुर में बदमाशों ने एक लड़की को घर से बुलाकर गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल युवती की पहचान राजो मिश्र की 19 वर्षीय पुत्री गुड़िया कुमारी के रूप में की गई. गंभीर रूप से घायल लड़की को परिजनों ने नजदीकी पीएचसी खोदावंदपुर में भर्ती कराया. फिर बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया की गुड़िया कुमारी के नाभि के ऊपर पेट में 2 गोली लगी है. परिजनों ने बताया कि तीन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. गोली मारने के बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर भाग निकले.

पिता राजो मिश्र ने कहा की मैं गाय दुह रहा था और मेरी बेटी गुड़िया बछिया को पकड़कर खड़ी थी, तभी एक बाइक पर दो युवक सवार ने मेरी बेटी को आवाज़ लगाई जैसे ही उसकी आवाज पर बाहर निकली तभी बदमाशों ने गोली मार दी. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now