बेगूसराय में अधेड़ की मारपीट के बाद जलाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस…

बेगूसराय : बखरी में एक अधेड़ की मारपीट करने के बाद जलाकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है।घटना थाना क्षेत्र के सुग्गा गांव की है।पुलिस चंद्रभागा नदी के किनारे स्थित अलुहा खेत से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज तथा आगे की कार्रवाई में जुट गई है।वही मृतक की पहचान स्व रामबहादुर महतो के 60 वर्षीय पुत्र फूलो महतो के रूप में की गई है।

पीड़ित परिजनों ने बताया कि रविवार की सुबह आठ बजे तीन-चार लोग घर से बुलाकर ले गए थे।काफी समय हो जाने पर खोजबीन किया जा रहा था।इसी बीच देर शाम जब एक महिला बहियार से लौट रही थी तो उसने चंद्रभागा नदी किनारे स्थित अलुहा खेत में पड़े रहने की सूचना ग्रामीणों को दी।जिसके बाद गांव में आग की तरह बात फैल गई और देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई।

इसके बाद हमलोग चंद्रभागा नदी के किनारे पहुंचे तो एक खेत में लाश पड़ा देखा।शव को घर लाकर हमने पुलिस को सूचना दी।परिजनों का कहना है कि छह महीने से पांच कट्ठा जमीन विवाद चल रहा है।यह मामला कोर्ट में चल रहा है,इसी को लेकर हत्या की गई है।परिजनों ने आशंका जताई है कि पहले मारपीट किया गया,फिर तेजाब या किसी अन्य चीज से जलाया गया है।जिससे जगह जगह पर फोका बन गया है।

वही आंख और कान से खून निकल गई है।वही मृतक के शरीर पर कई हिस्सों में जख्म के निशान पाए गए हैं।इधर ग्रामीणों में चर्चा है कि घर वालों द्वारा शव को घर लाकर पहले स्थानीय स्तर पर मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया।लेकिन जब उसमें समझौता नहीं हो सका,तब देर रात पुलिस को सूचना मिली तथा बखरी थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

इस बाबत बखरी थानाध्यक्ष विकाश कुमार राय ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।सभी पहलुओं पर अनुसंधान चल रहा है।