Begusarai News : बेगूसराय में पिता ने अपने 2 मासूम बच्चों को मार डाला, पत्नी से हुआ था विवाद

Begusarai Crime News : बेगूसराय में डबल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां, एक दरिंदे पिता ने अपने 2 मासूम बच्चों की निर्मम हत्या कर फरार हो गया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी.

दरअसल, यह पूरा मामला घटना लाखो थाना क्षेत्र के अयोध्यावारी का है. मृतक बच्चों की पहचान अयोध्यावारी निवासी सिकंदर यादव के 6 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार और 3 वर्षीय हर्ष कुमार के रूप में की गयी. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया की सिकंदर यादव और उसकी पत्नी खुशबू देवी के बीच करीब 9 सालों से विवाद चल रहा था. उक्त विवाद की वजह से दोनों के बीच कई बार मारपीट भी हो चुके थे.

परिजनों का कहना है कि बुधवार से ही हिमांशु और हर्ष लापता थे, इसको लेकर मां खुशबू देवी ने लाखो थाने में बच्चों के लापता होने की सूचना दी थी. सूचना के बाद पुलिस भी दोनों बच्चों की तत्परता से खोजबीन कर रही थी, लेकिन उन दोनों बच्चों का कहीं कोई अता-पता नहीं चल रहा था. इसी खोजबीन के दौरान दोनों बच्चों का शव अयोध्या वारी स्कूल के पीछे पानी भरे गड्ढे में मिला. जैसे ही शव की सूचना परिजनों को मिली सिकंदर यादव मौके से फरार हो गया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now