बेगूसराय में एक बेटी ने एसपी से अपने पिता की गिरफ्तारी की उठाई मांग, जाने क्या है पूरा मामला

Begusarai

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : बेगूसराय के मुफसिल थाना क्षेत्र के चिलमिल पंचायत के हरदिया गांव निवासी स्वर्गीय इम्तियाज की पत्नी सादिया प्रवीण शनिवार को एसपी कार्यालय पहुंची। उसके साथ गांव के दर्जनों ग्रामीण महिलाएं व पुरुषों के साथ अपने पति के हत्यारे अपने बाप की गिरफ्तारी को लेकर एसपी से गुहार लगाने के लिए आवेदन लेकर पहुंची।

स्वर्गीय इम्तियाज की पत्नी सादिया परवीन ने मीडिया को बताया कि मेरे पति इम्तियाज की हत्या बीते 4 मार्च को घर के सामने एक बाइक गैरेज में संध्या 3:30 बजे में मेरे पिता औरंगजेब और अपराधियों ने मिलकर कर दी। हत्या के बाद मुफस्सिल थाना अध्यक्ष ने मुझे यह आश्वासन दिया था कि हत्यारे की गिरफ्तारी 24 घंटे के अंदर कर ली जाएगी। लेकिन 48 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक मेरे पिता हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उल्टे मेरे द्वारा सूचना जब थाना अध्यक्ष को देने पर वह औरंगजेब के घर की सुरक्षा जाकर हरदिया में करते हैं ,किसी ने उनके घर को तोड़ फोर भी किया है।

अगर मेरे पति के हत्यारे मेरे बाप की गिरफ्तारी शीघ्र नहीं की जाएगी तो मेरी भी हत्या कभी भी हो सकती हैं। एसपी कार्यालय साथ में आए सीपीआई सचिव मंडल के सदस्य अनिल अंजान ने मुफस्सिल थानाध्यक्ष राज विन्दु प्रसाद पर गंभीर आरोप यह लगाते हुए कहा कि औरंगजेब और थानाध्यक्ष की सांठगांठ से मो इम्तियाज की हत्या कराने का आरोप लगाया है। मो०औरंगजेब मुफस्सिल थाना का एक मशहूर दलाल और अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है।

बेगूसराय के तमाम अपडेट्स के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक कर व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ें : https://chat.whatsapp.com/JVxELVCkaqw0basfG5HsMs

You may have missed

You cannot copy content of this page